DNPA Survey For Digital Content: एबीपी लाइव आपके पास हमेशा लेटेस्ट खबरें पहुंचाता है और आपको हाई क्वालिटी कंटेंट भी प्रदान करने की कोशिश करता रहा है. ऐसे में अगर लगता है कि हम अपने कंटेंट को और बेहतर बना सकते हैं, तो आप हमें अपने सुझाव दे सकते हैं. आपके सुझाव हमारे लिए सर्वोपरि हैं.


ऑनलाइन कंटेंट को और बेहतर बनाने के लिए डिजिटल न्यूज पब्लिशर्स एसोसिएशन (DNPA) एक सर्वे कर रहा है. इस सर्वे में आप भी भाग ले सकते हैं.


सर्वे में भाग लेने के लिए यहां क्लिक करें
सर्वे में भाग लेने के लिए आपको बस कुछ आसान से सवालों का जवाब देना होगा. सर्वे में पूछा गया है कि आप कितनी बार ऑनलाइन समाचार देखते हैं? आप किस फॉर्मेट में खबरें देखते हैं? आपके जवाब किसी के साथ शेयर नहीं किए जाएंगे. 




क्या है डिजिटल न्यूज पब्लिशर्स एसोसिएशन?
डिजिटल न्यूज पब्लिशर्स एसोसिएशन (डीएनपीए) देश की बड़ी मीडिया कंपनियों का एक संगठन है. डिजिटल न्यूज के 70 फीसदी पाठकों तक इनकी पहुंच है. यह एसोसिएशन ऑनलाइन न्यूज मीडिया को बढ़ावा देता है. यह डिजिटल न्यूज पब्लिशर्स को प्रोत्साहित करने के साथ उनकी मदद भी करता. इसके अलावा संगठन मीडिया हाउस बिजनेस और एडिटर्स के हितों की रक्षा भी करता है.


सर्वे में भाग लेने के लिए यहां क्लिक करें


सेल्फ रेगुलेटरी बॉडी का काम करता है डीएनपीए
डीएनपीए ऑनलाइन न्यूज मीडिया के लिए सेल्फ रेगुलेटरी बॉडी के तौर पर भी काम करता है. यह समाचार और अन्य कंटेंट के क्षेत्र में होने वाले डेवलपमेंट से अपने मेंबर्स और आम लोगों को रूबरू कराता है. यह  प्रिंट और टेलीविजन दोनों संस्थाओं का प्रतिनिधित्व करता है. एबीपी न्यूज भी इसका हिस्सा है.


सर्वे में भाग लेने के लिए यहां क्लिक करें