Dog Viral Video: राजस्थान (Rajasthan) से एक ऐसी घटना सामने आयी है जिसको देख लोग जितना हैरान हो रहे हैं उससे ज्यादा उनमें गुस्सा देखने को मिल रहा है. राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) शहर में एक शख्स, स्ट्रीट डॉग (Street Dog) को अपनी कार से बांधकर घसीटे दिखाई दिया. इस पूरे घटनाक्रम की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वहीं, मामले के सामने आने के बात अब खबर मिली कि कार चालक एक 'डॉक्टर' है. 


बताया जा रहा है कि, इस डॉक्टर के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. जोधपुर के डॉग होम फाउंडेश के लोगों ने डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कराया. बताया जा रहा है ये वायरल वीडियो रविवार सुबह की है. जोधपुर के शास्त्री नगर के पॉश इलाके में सर्जन डॉ. रजनीश गालवा (Dr. Rajneesh Galwa) अपनी कार के दरवाज़े में रस्सी बांधकर स्ट्रीट डॉग को दौड़ाता दिखा. इस दौरान एक बाइक सवार शख्स ने इस पूरे घटनाक्रम की वीडियो बनाई जो अब तेजी से वायरल हो रही है. 





मामले की जांच में जुटी पुलिस


बताया जा रहा है कि, आसपास के लोगों ने जब इस पूरे घटनाक्रम को देखा तो लोगों ने कुत्ते को गाड़ी से छुड़वाया और घटना की डॉग फाउंडेशन को जानकारी दी. सूचना मिलने पर मौके पर डॉग फाउंडेशन की टीम पहुंची और पुलिस की टीम भी पहुंची. डॉक्टर ने अपने बयान में कहा कि, 'ये कुत्ता उनके घर के पास रहता है और उसे वहां से हटाने के लिए वो ले जा रहा था.' फिलहाल फाउंडेश की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.


यह भी पढ़ें.


MMS कांड: 'अपने प्रेमी को भेजी थीं फोटो-वीडियो, लेकिन...', यूनिवर्सिटी का बयान, अब भी प्रोटेस्ट कर रहे स्टूडेंट्स


UP Politics: अखिलेश यादव की मांग खारिज, शिवपाल सिंह यादव को नहीं मिली विधानसभा में आगे की सीट, जानिए वजह