कैथल: हरियाणा के कैथल से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक मां ने अपनी नवजात बच्ची को प्लास्टिक में लपेट कर नाले में फेंक दिया. बच्ची के रोने की आवाज सुनकर दो कुत्तों ने उसे नाले से निकाल उसकी जान बचाई. बाद में स्थानीय लोगों ने बच्ची को देखने के बाद पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है और डॉक्टर बच्ची को बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.


सीसीटीवी से मामले का हुआ खुलासा


पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार चार बजे सुबह के आसपास की है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद कहा, ''एक महिला को नाले में बच्ची को फेंकते हुए देखा गया है. इसके बाद बच्ची रोने लगी तो आसपास के कुत्ते भौंकने लगे. फिर इन्हीं कुत्तों में से दो ने बच्ची को नाले में से निकाला. इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को खबर दी और फिर पुलिस ने बच्ची को कैथल सिविल अस्पताल में भर्ती कराया.''


बच्ची की मां के खिलाफ दर्ज हुआ एफआईआर


अस्पताल के प्रिंसिपल मेडिकल ऑफिसर ने बताया कि बच्ची की हालत गंभीर है और उसे बचाने की पूरी कोशिश डॉक्टर कर रहे हैं. मामले में पुलिस ने बच्ची की मां के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है. सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से पुलिस बच्ची के मां की पहचान करने में जुटी है. पुलिस ने बताया कि महिला की पहचान होते ही उसपर आईपीसी की संबंधित धाराएं लगाई जाएंगी.


शीला दीक्षित के खास दोस्त रहे नटवर सिंह बोले- वह प्यार और सम्मान से करती थीं राजनीति


मोहन भागवत बोले- ‘बिना संस्कृत के भारत को पूरी तरह से जानना असंभव’


जब कपूर से दीक्षित बनीं शीला, शादी से पहले पति ने DTC बस में किया था प्रपोज


दिल्ली: पूर्व सीएम शीला दीक्षित को आज आखिरी विदाई, दोपहर 2.30 बजे होगा अंतिम संस्कार