नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी में कुमार विश्वास को संयोजक बनाने की मांग उठ रही है. इस मांग के बीच अरविंद केजरीवाल सरकार में जल मंत्री कपिल मिश्रा ने स्पष्ट संकेत दिया है कि आने वाले दिनों में आप में केजरीवाल की जगह कोई और संयोजक बन सकता है. एमसीडी चुनाव में हार के बाद से आम आदमी पार्टी में दरार नजर आ रही है. पार्टी के कई बड़े नेताओं ने अलग-अलग पदों से इस्तीफा दे चुके हैं.


एमसीडी चुनावों के बाद केजरीवाल का कबूलनामा, कहा- हां हमसे हुई है गलती, अब सुधारेंगे


कपिल मिश्रा ने कहा कि पार्टी में इस बात पर मंथन हो रहा है कि संगठन की जिम्मेदारी कौन देखेगा और सरकार की जिम्मेदारी कौन? यानी साफ है कि संयोजक बदलने की तैयारी शुरू हो गई है. अहम बात है कि कई विधायकों ने केजरीवाल से कुमार विश्वास को संजोजक बनाने की मांग रखी है.


कुमार विश्वास ने दिखाया 'आईना', कहा- हार के लिए EVM नहीं, 'दूसरी चीजें' जिम्मेदार



हालांकि, कपिल मिश्रा ने ये भी कहा की पार्टी में कुछ लोग चाहते हैं कि फूट बनी रहे. लेकिन पार्टी एक है. बीजेपी पर निशाना साधते हुए मिश्रा ने कहा कि बीजेपी के विधायक और पार्षद आप के संपर्क में हैं और सम्भव है कि किसी निगम में गैर बीजेपी पार्षद मेयर बन जाए.


हां हमसे हुई है गलती, अब सुधारेंगे- केजरीवाल

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एमसीडी चुनावों के बाद एक बड़ा बयान जारी किया है. ट्वीट कर उन्होंने पहली बार साफ-साफ शब्दों में अपनी ‘गलती’ स्वीकार की है. इसके साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया है कि मिलकर आत्मचिंतन करें और गलती सुधारें. खास बात यह है कि केजरीवाल ने कहा है कि यह गलती सुधारने का वक्त है न कि ‘बहाने’ बनाने का.