नई दिल्ली: ड्रग्स केस में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मिली ज़मानत के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) सुप्रीम कोर्ट पहुंचा है. NCB ने बॉम्बे हाई कोर्ट के आदेश को चुनौती दी है.


चीफ जस्टिस एस ए बोबडे और जस्टिस ए एस बोपन्ना और जस्टिस वी रामासुब्रमणियन की पीठ एनसीबी की याचिका पर 18 मार्च को सुनवाई करेगी.


बता दें कि एनसीबी ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती को पिछले साल सितंबर में गिरफ्तार किया था. सुशांत का शव पिछले साल 14 जून को बांद्रा स्थित उनके फ्लैट से बरामद हुआ था. इसके बाद बॉलीवुड में ड्रग्स के कथित इस्तेमाल को लेकर जांच शुरू की गयी गयी थी.


5 मार्च को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस में मुंबई की एक विशेष अदालत में चार्जशीट दाखिल किया था. इसमें रिया चक्रवर्ती समेत 33 लोगों को आरोपी बनाया गया है.


चार्जशीट में एनसीबी ने कहा था कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत राजपूत को अपने घर पर मादक पदार्थ का सेवन करने की अनुमति दी और इसे खरीदने के लिए उन्हें रुपये भी दिए. इस तरह मादक पदार्थ की खरीद-बिक्री में उन्होंने मदद की.


Batla House Encounter Case Verdict: दिल्ली की अदालत ने आरिज खान को फांसी की सजा सुनाई