Aryan Khan Drugs Case: ड्रग्स मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ने बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया है. उन्होंने अपनी अर्जी में जमानत से संबंधित शर्तों में संशोधन करने की अपील की है. आवेदन में इस शर्त से छूट देने की अपील की गई है कि उन्हें प्रत्येक शुक्रवार को एंटी ड्रग्स एजेंसी एनसीबी के दक्षिण मुंबई स्थित कार्यालय में पेश होना होगा. आज भी आर्यन खान मुंबई एनसीबी दफ्तर में पेश हुए.


अर्जी में कहा गया है कि चूंकि जांच अब दिल्ली एनसीबी के विशेष जांच दल को सौंप दी गई है, इसलिए मुंबई कार्यालय में उनके पेश होने की शर्त में ढील दी जा सकती है. आवेदन में यह भी कहा गया है कि एनसीबी कार्यालय के बाहर मीडिया कर्मियों की भीड़ लगी रहती है, जिसके कारण उन्हें हर बार पुलिसकर्मियों को साथ लेकर वहां जाना पड़ता है. आर्यन के वकील ने कहा कि हाई कोर्ट में अगले सप्ताह इस याचिका पर सुनवाई हो सकती है.


Omicron Variant in Mumbai: धारावी का शख्स ओमिक्रोन पॉजिटिव, महाराष्ट्र में आंकड़ा पहुंचा 17


ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुए आर्यन खान, मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्जेंट को 28 अक्टूबर को हाई कोर्ट ने जमानत दी थी. इसके साथ हाई कोर्ट ने उनपर 14 शर्तें लगाई थीं. उन्हें हर शुक्रवार एनसीबी के समक्ष पेश होने के अलावा कई निर्देश दिये गए थे. इनमें एजेंसी को बताए बिना मुंबई से बाहर नहीं जाने और विशेष एनडीपीएस अदालत की अनुमति के बगैर देश से बाहर नहीं जाने की शर्त भी शामिल है.


NCB ने मुंबई तट पर एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के दौरान कथित रूप से ड्रग्स जब्त होने के बाद 3 अक्टूबर को आर्यन खान और अन्य को गिरफ्तार कर लिया था.