मुंबई: ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) लगातार छापेमारी को अंजाम दे रही है. एक दिन पहले ही एनसीबी ने महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद अब एनसीबी ने समीर खान के घर पर छापेमारी की है. इसके साथ ही एनसीबी की ओर से मुंबई के अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की जा रही है.


ड्रग्स मामले में मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जरिए बांद्रा में समीर खान के आवास पर छापेमारी की जा रही है. ड्रग्स के मामले में कल ही एनसीबी ने समीर खान को पूछताछ के लिए बुलाया था. वहीं पूछताछ के बाद समीर खान को गिरफ्तार कर लिया गया था. समीर खान नवाब मलिक के दामाद हैं. महाराष्ट्र सरकार में नवाब मलिक अल्पसंख्यक मामलों और कौशल विकास मंत्री हैं. वहीं समीर खान का मेडिकल चेकअप भी किया जाएगा, जिसके बाद समीर खान को कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा.





मुंबई में कई जगह छापेमारी


समीर खान के घर के अलावा भी एनसीबी ड्रग्स केस में मुंबई के कई जगहों पर छापेमारी कर रही है. एनसीबी की ओर से बताया गया है कि एनसीबी मुंबई के कई जगहों पर छापेमारी कर रही है. कल समीर खान की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ने ड्रग्स मामले में अपनी जांच तेज कर दी है. एनसीबी की कई टीमें कल रात से ही मुंबई में छापेमारी कर रही हैं.





सूत्रों के मुताबिक ड्रग्स केस के एक आरोपी और उनके बीच 20000 रुपये के कथित ऑनलाइन लेनदेन का मामला सामने आने के बाद एनसीबी ने समीन खान को तलब किया था. इस मामले में ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी और दो अन्य को पिछले सप्ताह 200 किलोग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया था.


यह भी पढ़ें:
ड्रग्स केस: NCB ने महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के दामाद को गिरफ्तार किया, UP के रामपुर में भी छापेमारी