मुंबई: ड्रग्स मामले में एनसीबी की पूछताछ में फिल्म अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने कहा कि फिल्म ‘छिछोरे’ की रिलीज़ के बाद एक पार्टी पावना फार्म हाउस में हुई थी. दोपहर तीन बजे हम वहां पहुंचे थे. लंच के बाद बोट में हम आइलैंड पर पहुंचे थे, जहां पर ड्रग्स और एल्कोहॉल की पार्टी हुई थी. इसमें हम म्यूज़िक पर देर रात के नाचे थे. लेकिन मैंने उस पार्टी में ड्रग्स लिया नहीं था.


बता दें कि एनसीबी डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा श्रद्धा और सारा अली खान से पूछताछ करने के लिए एनसीबी बिल्डिंग गए. दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश के चैट के साथ कन्फ्रंटेशन टीम के बाकी लोग कर रहे हैं. चैट के बारे में कई सवाल किए गए है. अभी कन्फ्रंटेशन लंबी चलेगी.


दीपिका जब एनसीबी के दफ्तर पहुंचीं तो आराम से बैठीं. एनसीबी टीम ने शिष्टाचार के हिसाब से उन्हें चाय बिस्किट सर्व किया और उन्होंने चाय पी भी. दीपिका ने माना कि ड्रग्स वाला चैट उन्हीं का है. लेकिन ड्रग्स लेती थीं या नहीं, इन सब सवालों के जवाब कंफंट्रेशन के बाद साफ होंगे. केपीएस वापस यहां आकर दोबारा दीपिका और करिश्मा से पूछताछ करेंगे.


सारा अली खान ने एनसीबी पूछताछ में कहा कि 2018 फ़रवरी में केदारनाथ फ़िल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच में रिलेशनशिप शुरू हुई थी. फ़िल्म की शूटिंग के बाद वह सुशांत के घर में सुशांत के साथ रहने भी चली गयी थीं. दोनो पांच दिन के लिए थाईलैंड के कोह समुई आइलैंड में गए थे जहां पार्टी भी की थी. सारा ने कहा कि शूटिंग के दौरान सुशांत ड्रग्स लेते थे. खुद के ड्रग्स लेने से इनकार कर दिया.


बिहार चुनाव और गुप्तेश्वर पांडेय का जिक्र करते हुए रिया चक्रवर्ती के वकील ने कही ये बात