दुबई के क्राउन प्रिंस की मर्सिडीज पर एक पक्षी ने घोंसला बना लिया. प्रिंस के इसके बाद के उपयोग नहीं करने पर तारीफ की जा रही है. एस्क्वायर के अनुसार, प्रिंस शेख हमदान बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम एक नेचर लवर हैं और एक एनवायरमेंटलिस्ट के रूप में उनकी रेपुटेशन उनके मर्सिडीज-एएमजी जी63 एसयूवी के उपयोग नहीं करने के फैसले ने बढ़ा दी है.


खलीज टाइम्स के अनुसार, शेख हमदान ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की थी जिसमें उनके मर्सिडीज को लाल और सफेद टेप के साथ उनके दुबई निवास के अंदर खड़ी दिखाया गया था. प्रिंस ने अपने कर्मचारियों को भी इस एरिया से दूर रहने के लिए कहा था ताकि पक्षी को किसी तरह की परेशानी न हो. इंस्टाग्राम पर डाला गया वीडिया दूर से फिल्माया गया है. इसमें एसयूवी की विंडशील्ड पर घोंसले में बैठा पक्षी दिखाई देता है.


24 घंटे में 15 लाख व्यूज


दुबई के क्राउन प्रिंस, जो फैजा के नाम से पोपुलर हैं, बुधवार को अपने 10 मिलियन फोलॉअर्स के लिए इंस्टाग्राम नई अपडेट लेकर आए. इस बार उन्होंने अंडों से निकली चूजों को दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया. उन्होंने क्लिप शेयर करते हुए लिखा, "कभी-कभी जीवन में छोटी चीजें पर्याप्त से अधिक होती हैं".


इस क्लिप में मामा बर्ड लक्जरी मर्सिडीज पर बच्चों की देखभाल करते हुए दिखाया गया है.इस वीडियो को 24 घंटे से भी कम समय में 15 लाख से अधिक व्यूज मिले और काफी संख्या में यूजर्स ने प्रिंस की तारीफ की.


यह भी पढ़ें-


सुप्रीम कोर्ट ने अवमानना मामले में प्रशांत भूषण को माना दोषी, 20 अगस्त को होगी सजा पर सुनवाई


जम्मू-कश्मीर के नौगाम में आतंकी हमला, पुलिस के दो जवान शहीद, सर्च ऑपरेशन जारी