पीरयड्स (मासिक धर्म) को लेकर अब महिलाएं और सामाजिक कार्यकर्ता अब पहले से ज्यादा जागरूक होने लगे हैं. समय-समय पर इसको लेकर कार्यक्रम और जागरूकता अभियान भी चलाया जाता है. इस अभियान के तहत महिलाओं को माहवारी के दौरान होने वाली दिक्कतों के बारे में भी समझाया जाता है. लेकिन हाल ही में गुजरात के वडोदरा से एक ऐसा मामला सामने आया है जो सचमुच हैरान कर देने वाला है. दरअसल, वडोदरा में एक शख्स ने अपनी पत्नी से इस आधार पर मांगा है कि शादी के दिन उसे (महिला को) पीरयड्स हो रहा था लेकिन उसने यह बात किसी को नहीं बताई.


शख्स ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि उसने शादी के दिन हो रहे पीरयड्स के बारे में परिवार के किसी भी व्यक्ति को जानकारी नहीं दी. वडोदरा के पूर्वी हिस्से में रहने वाले इस शख्स ने कहा कि जब इस बारे में उसे और उसकी मां को पता चला तो उन्हें यकीन नहीं हुआ. शख्स ने अपनी पत्नी को तलाक देने के लिए कोर्ट में एक याचिका भी दायर कर दी है.


शख्स ने पत्नी पर धोखा देने का आरोप लगाया


शख्स ने याचिका में दावा किया है कि उसकी पत्नी ने उसके परिवार के साथ धोखा किया है और अब वे कभी उसे माफ़ नहीं कर पाएंगे. शख्स के मुताबिक, उसकी पत्नी ने शादी की सभी रस्में पीरयड्स के दौरान ही की और बाद में उसने अपने पति की मां को इस बारे में बताया. शख्स ने कहा, "उसने हमारे साथ धोखा किया है और अब हम इसके लिए उसे कभी माफ़ नहीं कर सकते. हमें अब भी यकीन नहीं हो रहा है कि उसने हमसे ये बात छिपाई."


कोर्ट तक जा पहुंचा मामला 


शख्स ने अपनी पत्नी पर मनमानी करने का भी आरोप लगाया. उसने कहा, "उसे घर में ऐसी चाहिए था और मेरे मना करने पर वह मायके चली गई. मैंने उसे मनाने की भी कोशिश की लेकिन वो नहीं मानी." शख्स ने आगे कहा, "उसने मुझपर कई तरह के आरोप भी लगाए लेकिन मैं हमेशा चुप रहा. उसने मेरी मां की भी बुराई की लेकिन मुझे उसपर थोड़ा भी विश्वास नहीं हुआ." बता दें कि दोनों पति-पत्नी के बीच का मामला अब कोर्ट पहुंच चुका है.


ये भी पढ़ें :-


विप्रो करेगी 9500 करोड़ रुपये के शेयरों का बायबैक, 300 रुपये के हिसाब से खरीदेगी शेयर


Gold Rate Today: गोल्ड और सिल्वर में गिरावट का दौर, जानें आज की कीमतों का ताजा अपडेट