केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के हिमाचल दौरे के वक्त बुधवार को कुल्लू में पुलिसवालों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सुरक्षा में तैनात पुलिसवालों ने कुल्लू के एसपी गौरव सिंह को पीट दिया.


दरअसल, नितिन गडकरी का काफिला भूंतर एयरपोर्ट से मनाली की तरफ जा रहा था. इसी दौरान मनाली फोर लेन प्रभावित लोग सड़क किनारे खड़े थे. गडकरी लोगों की बात सुनने के लिए रुक गए. इस बीच, काफिला रोकने को लेकर सीएम सिक्योरिटी और कुल्लू के एसपी के बीच हाथापाई और लात घूसे शुरू हो गए.


कुल्लू के एसपी ने पुलिसकर्मी को थप्पड़ मार दिया और इसके बाद मुख्यंमत्री की सुरक्षा में तैनात पुलिसवालों ने एसपी को पीट दिया


मारपीट की घटना के वक्त हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी केन्द्रीय मंत्री के साथ थे. मौके पर पुलिसकर्मी ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाए कि SP साहिब को क्यों मार रहे हो? कुल्लू का SP एक IPS अधिकारी है और CM के साथ तैनात सुरक्षाकर्मी भी हिमाचल पुलिस विभाग से ही हैं.


ये भी पढ़ें: बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा- नुसरत जहां ने सिंदूर लगाकर किया भारतीय संस्कृति का अपमान, पार्टी करे सस्पेंड