Earthquake In Karnataka: कर्नाटक (karnataka) के दक्षिण कन्नड़ (South Kannada District) जिले के सुल्लई तालुक के विभिन्न हिस्सों में रविवार तड़के भूकंप (Earthquake) के झटके महसूस किए गए. सूत्रों ने बताया कि तालुक के संपाजे और आसपास के इलाकों अरंतोडु, थोडिकाना, चेम्बू और कल्लापल्ली के निवासियों ने सुबह 6.23 बजे झटके महसूस किए. लोगों ने इस बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जानकारी साझा की.


संपाजे ग्राम पंचायत अध्यक्ष जी के हामिद ने बताया कि कुछ देर के लिए धरती कांपने लगी. उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में महसूस किए गए झटके की तुलना में झटके अधिक तीव्र थे. क्षेत्र में एक सप्ताह पहले भी भूकंप के झटके महसूस किए गए थे. सुलिया और पड़ोसी कोडागु जिले के कई स्थानों पर 25 जून से एक जुलाई के बीच कई बार भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए हैं. रविवार को आए भूकंप पर कर्नाटक राज्य के राष्ट्रीय आपदा निगरानी केंद्र की रिपोर्ट का इंतजार है.


सोलापुर में भी महसूस किए गए भूकंप के झटके
महाराष्ट्र (Maharashtra) के सोलापुर (Solapur) और महाराष्ट्र और पूर्वी उत्तरी कोल्हापुर (Kolhapur) में शनिवार को भूकंप (Earthquake) के तेज झटके महसूस किए गये. सोलापुर के नागरिकों ने भूकंप के झटकों के बारे में जानकारी दी है. कर्नाटक के विजयपुर में भूकंप का केंद्र पाया गया है. भूकंप के झटके आस पास के जिलों में भी महसूस किए गए हैं.




South Africa Shooting: साउथ अफ्रीका में आधी रात को बार के अंदर भीषण गोलीबारी, 14 लोगों की मौत


Sri Lanka Protests Timeline: जनता के विरोध के सामने कैसे हारे राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे, जानें कब क्या हुआ