Visakhapatnam Earthquake: आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में रविवार को भूकंप के झटके महसूस किए गए. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने बताया है कि उन्होंने आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में तेज 'विस्फोट' जैसी आवाज सुनी और भूकंप के झटके भी महसूस किए. उन्होंने रविवार सुबह करीब 7.15 बजे 'झटके' महसूस किए जो कुछ सेकंड तक रहे.


विशाखापत्तनम में भूकंप!


सोशल मीडिया पर लोग बता रहे हैं कि उन्होंने विशाखापत्तनम में भूकंप के झटके महसूस किए और तेज आवाज भी सुनी है. हालांकि किसी भी आधिकारिक सूत्रों ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि शहर में भूकंप आया या नहीं. वही एंड्रॉइड भूकंप अलर्ट सिस्टम ने कहा है कि विशाखापत्तनम क्षेत्र में झटकों की खबरें हैं. कुछ और वेबसाइट ने भी कहा है कि विजाग के पास संभावित भूकंपीय गतिविधि के कारण जमीन के हिलने की असत्यापित प्रारंभिक रिपोर्ट प्राप्त हुई.


भूकंप की आधिकारिक पुष्टि नहीं


इस संभावित भूकंप की तीव्रता या गहराई पर अभी तक कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है. लेकिन सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने कहा कि उन्होंने अजीब तेज आवाज सुनी, जबकि कुछ ने कहा कि उन्होंने भूकंप का अनुभव किया जो 4 से 5 सेकंड तक झटके महसूस किए. फिलहाल अगर हम सोशल मीडिया यूजर्स की बात पर भरोसा कर भी ले तो भूकंप से किसी भी प्रकार के नुकसान की कोई खबर नहीं है. फिलहाल सोशल मीडिया के जरिए कई लोग जानकारी जुटाने की कोशिश कर रहे हैं.


Coronavirus Today: देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 11 हजार 271 नए केस दर्ज, 285 लोगों की मौत


West Bengal News: बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, कार्यकर्ताओं से कहा- डराने वाले TMC नेताओं के हाथ-पैर तोड़ दो