हैदराबाद: तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी पहले से और मजूबत होने वाली है. टीआरएस के बड़े नेता ई टेला राजेंद्र आज दिल्ली में 11.30 बजे दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पार्टी का दामन थामेंगे. दिल्ली पहुंचने के लिए आज सुबह पांच बजे ईटेला अपने शामीरपेट के मकान से निकल कर हैदराबाद एयरपोर्ट गए, वहां से दिल्ली के लिए निकल गए.


तेलंगाना के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और पूर्व विधायक ईटेला राजेंद्र ने शनिवार को विधानसभा में हुजुराबाद के विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था.


उन्होंने मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव और उनकी पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के साथ अपने दो दशक के जुड़ाव को समाप्त कर दिया. शुक्रवार को उनके घर में बीजेपी के तेलंगाना के इंचार्ज तरुण चुघ और दूसरे बड़े नेता मुलाकात करने पहुंचे थे.


बता दें कि ईटेला राजेंद्र  को आधारहीन कारण की वजह से कैबिनेट के पद से बर्खास्त कर दिया गया था. इसके बाद उन्होंने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था. आज ईटेला राजेन्द्र बीजेपी पार्टी में शामिल होने के बाद बताया जा रहा है कि तेलंगाना में बीजेपी को मजबूत बल मिलेगी. ईटेला स्वास्थ्य मंत्री के पहले वित्त मंत्री भी रह चुके हैं, केसीआर के बहुत करीबी माने जाते थे.