नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात में वोट डाला जिसके बाद कांग्रेस ने उन पर रोड शो कर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि चुनाव आयोग पीएम मोदी के दवाब में काम कर रहा है.



सुरजेवाला ने चुनाव आयोग को बंधक कठपुतली करार दिया और कहा कि बीजेपी की डूबती नैया को अब इस कठपुतली का ही सहारा है. सुरजेवाला ने कहा,"जिस तरह से बीजेपी और पीएम आचार संहिता की धज्जियां उड़ा रहे हैं उससे साफ है कि चुनाव आयोग ने इस ओर से आँख मूंद रखी हैं."


उन्होंने कहा,"दिल्ली में अगर टीवी चैनल राहुल गांधी का इंटरव्यू लेते हैं तो ये विचारों की अभिव्यक्ति है, आचार संहिता का उल्लंघन नहीं. हमारे कहने के बाद भी उन्हें टीवी चैनलों के खिलाफ FIR दर्ज की और राहुल जी को नोटिस दिया. हमने कहा चुनाव आयोग से कि आप इस तरह का दोहरा मापदंड मत अपनाइए. हमारे लिए अलग मापदंड और बीजेपी के लिए अलग मापदंड."


रणदीव ने कहा कि पीएम ने फिक्की के प्लेटफॉर्म को इस्तेमाल किया लेकिन चुनाव आयोग ने कोई कार्रवाई नहीं की. इसके पीछे क्या कारण है देश जानना चाहता है. चुनाव आयोग बीजेपी के सहयोगी के रूप में काम क्यों कर रहा है.