Parliament Session: नेशनल हेराल्ड केस में ईडी ने एक और एक्शन लिया है. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी के वरिष्ठ सांसद राहुल गांधी से पूछताछ करने के बाद ईडी ने एक और बड़ी कार्रवाई की है. केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग के आरोप को लेकर संसद में जबरदस्त हंगामा हुआ. लेकिन इस बीच संसद का सत्र चलने के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे को ईडी ने समन भेजा है. ईडी के समन भेजने पर खड़गे ने कहा कि, मुझे डराने के लिए ये कार्रवाई हो रही है. जब सदन चल रहा है तब मुझे समन भेजा जाता है. क्या मुझे समन जारी करना सही है?


क्या ऐसे में लोकतंत्र जीवित रहेगा?
मल्लिकार्जुन खड़गे ने आगे कहा, कल सोनिया गांधी और राहुल गांधी के घर का पुलिस ने घेराव किया था. क्या ऐसे में लोकतंत्र जीवित रहेगा? हम डरेंगे नहीं, हम फाइट करेंगे. हम आपसे अपील करते हैं कि इस मुद्दे (ईडी) पर चर्ता करिए. वहीं मल्लिकार्जुन खड़गे और केसी वेणुगोपाल के सरकारी जांच एजेंसियों जिसमें सीबीआई, ईडी के मुद्दे पर नोटिस देने पर उप राष्ट्रपति और सदन के चेयरमैन वेंकैया नायडू ने खारिज कर दिया.  


Chinese Manjha: पतंगबाजी पर रोक को लेकर हाई कोर्ट ने दिल्ली पुलिस से जवाब मांगा, सामने आई ये बात


राहुल गांधी बोले- हम डरने वाले नहीं हैं
बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने नेशनल हेराल्ड बिल्डिंग स्थित यंग इंडिया लिमिटेड के दफ्तर को सील किए जाने और दिल्ली स्थित कांग्रेस दफ्तर के बाहर सुरक्षा बढ़ाए जाने पर बयान दिया है. राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें डराने की कोशिश की जा रही है लेकिन वह डरने वाले नहीं है. राहुल गांधी ने कहा, ''सच्चाई को बैरिकेड नहीं किया जा सकता.''


Shiv Sena vs Shinde: मामला संविधान पीठ भेजने पर 8 अगस्त तक फैसला लेगा SC, शिवसेना को कोर्ट से फिलहाल मिली राहत