उज्जैन: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंत्रिमंडल के एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. दरअसल, उज्जैन दक्षिण के विधायक और शिवराज सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री डॉक्टर मोहन यादव की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.


धार्मिक नगरी उज्जैन में मंगलवार को 23 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए. इनमें शिवराज सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव भी पॉजिटिव निकले हैं. डॉक्टर मोहन यादव सोमवार को भगवान महाकाल की शाही सवारी में शामिल हुए थे. इस दौरान वह पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, सांसद अनिल फिरोजिया, कृषि मंत्री कमल पटेल सहित कई वीआईपी के संपर्क में भी आए थे.


उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उज्जैन के बीजेपी के नेताओं में खलबली मच गई है. उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव की रिपोर्ट पॉजिटिव आने की पुष्टि उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह ने की है. उज्जैन कलेक्टर ने बताया कि उच्च शिक्षा मंत्री का सैंपल लिया गया था, जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.


सोमवार को भगवान महाकाल की शाही सवारी में शामिल होने के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया उज्जैन आए थे. इस दौरान उनका जोशीला स्वागत किया गया. इस स्वागत समारोह में बीजेपी के एक नेता भी शामिल हुए थे, जिनकी सोमवार रात रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई. उक्त नेता को स्वास्थ्य विभाग ने होम क्वारंटीन कर रखा था, लेकिन वह सरकारी गाइडलाइन को तोड़कर स्वागत समारोह में शामिल हो गए.


इसके बाद कैबिनेट मंत्री मोहन यादव का सैंपल लिया गया. कैबिनेट मंत्री मोहन यादव के पॉजिटिव आने के बाद अब बीजेपी के नेताओं की चिंता और बढ़ गई है. उधर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच चल रही है अगर कोई भी सरकारी गाइडलाइन तोड़ने के मामले में लिप्त पाया गया तो उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा.


यह भी पढ़ें- 


प्रियंका गांधी ने कहा, 'गांधी परिवार' से बाहर के व्यक्ति को कांग्रेस का अगला अध्यक्ष बनाने की राहुल गांधी की बात से सहमत हूँ


SYL नहर पर बोले CM अमरिंदर सिंह- पानी साझा करने के लिए कहा गया तो पंजाब जलने लगेगा