Shivsena MLA Nitin Deshmukh: महाराष्ट्र (Maharashtra) की राजनीति में हर रोज नए दांव पेंच देखने को मिल रहे हैं. शिवसेना (Shiv Sena) के बागी विधायकों (Rebel MLA) में शामिल रहे नितिन देशमुख (Nitin Deshmukh) में पाला बदलते हुए कहा कि वो उद्ध (Uddhav) की सेना के सैनिक हैं और उन्हें जबरदस्ती सूरत (Surat) ले जाया गया था और मुश्किल से बचकर मुंबई (Mumbai) पहुंचे हैं. इस पर एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) की सेना ने पलटवार करते हुए फोटो जारी करके नितिन देशमुख के आरोपों का जवाब देने की कोशिश की है.


एकनाथ शिंदे के धड़े की ओर से जारी किए गए इस फोटो में नितिन देशमुख प्लेन के बाहर दो विधायकों के साथ नजर आ रहे हैं और खुश दिख रहे हैं तो वहीं एक दूसरी फोटो में वो प्लेन के अंदर दिख रहे हैं उसमें भी हंसते हुए ही नजर आ रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि ये सूरत जाते वक्त की फोटो हैं. वहां पहुंचने के बाद नितिन देशमुख के सुर बदले बदले नजर आए.






जबदस्ती सूरत ले जाने का लगाया आरोप


शिवसेना विधायक नितिन देशमुख ने एकनाथ शिंदे पर जबरदस्ती सूरत ले जाने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि हमें जबरदस्ती सूरत ले जाया गया. हमने भागने की कोशिश की तो सूरत पुलिस ने हमें पकड़ लिया. डॉक्टर ने मुझसे कहा कि मुझे दिल का दौरा पड़ा है, जबकि मुझे कोई परेशानी नहीं थी. लगभग 300 से 350 पुलिसकर्मी हम लोगों के ऊपर नजर बनाए हुए थे. उन्होंने आगे बताया कि मुझसे पहले प्रकाश अबित्कर ने भागने की कोशिश की लेकिन वो भी सफल नहीं हो पाए. जैसे ही हम सूरत के होटल में पहुंचे वैसे ही हमें महाआघाड़ी सरकार के बारे में साजिश का पता चला.


नितिन देशमुख की पत्नी ने दर्ज कराई थी शिकायत


नितिन देशमुख (Nitin Deshmukh) उन बागी विधायकों में शामिल थे, जो एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के साथ सूरत (Surat) पहुंचे थे. जब बागी विधायकों से संपर्क नहीं हो पा रहा था, तो नितिन देशमुख की पत्नी प्रांजली (Pranjali) नितिन देशमुख ने पति के लापता होने की शिकायत (Complaint) थाने में दर्ज करायी थी.


ये भी पढ़ें: Maharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे के साथ शिवसेना के कौन-कौन से मंत्री हुए बागी, निर्दलीय भी शामिल, पढ़िए- पूरी लिस्ट


ये भी पढ़ें: Explained: एकनाथ शिंदे के साथ शिवसेना के 37 से ज्यादा विधायक, मतलब- अब दल बदल कानून भी इस टूट के आड़े नहीं