झज्जर: हरियाणा के झज्जर में स्थित बिरधाना गांव में एक बुजुर्ग किसान दंपत्ति ने अपने घर में ही फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. मृतकों के शव कमरे में रस्सी पर लटके हुए मिले. जिनकी पहचान किसान चंदगीराम और उसकी पत्नी निर्मला के रुप में हुई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग दंपत्ति ने अपने इकलौते बेटे अनिल की बेरोजगारी के चलते और उसकी हरकतों की वजह से आत्महत्या की है. पुलिस का कहना है कि बुजुर्ग दंपत्ति की दो बेटियां और एक बेटा है. दोनों बेटियां शादीशुदा हैं. वहीं मृतकों के परिजनों ने इस मामले पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया. उसके बाद शवों को मृतक के परिजनों को सौंप दिया गया.


पुलिस ने बताया कि अनिल उर्फ मोनू अपने मां बाप का इकलौता लड़का है. उसकी हरकतों से उसके मां-बाप परेशान रहते थे. अनिल उर्फ मोनू का अपराधिक इतिहास भी है. पुलिस ने बताया मोनू के ऊपर 3 से ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं. इसके अलावा हाल ही में दिल्ली पुलिस भी एक मामले में कुछ लड़कों की तलाश कर रही है. जिसमें अनिल उर्फ मोनू के होने की भी संभावना है. पुलिस ने बताया कि अनिल उर्फ मोनू अपने मां-बाप के अंतिम संस्कार तक में शामिल नहीं हुआ. फिलहाल मोनू गायब है. पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है.


ये भी पढ़ें-


उतराखंड: GBPUAT की छात्राओं की मांग, हैदराबाद कांड के दोषियों को हो फांसी की सजा


सीधी में नसबंदी ऑपरेशन के बाद महिलाओं को जमीन पर लेटाया