नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने शुक्रवार को चुनाव आयोग पर तंज कसा. चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा, 'चुनाव आयोग ने प्रधानमंत्री को उनकी अंतिम रैली में गुजरात चुनाव की तारीख घोषित करने के लिए अधिकृत किया.' इस पर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने पलटवार किया है. रूपाणी ने कहा, 'कांग्रेस चुनाव से पहले ही डरी हुई है. चुनाव अपने वक्त पर ही होंगे और लोकतंत्र में चुनाव आयोग की आलोचना ठीक नहीं है.'


कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने शुक्रवार को चुनाव आयोग पर तंज कसा है. अपने ट्वीट में उन्होंने यह कहते हुए आयोग की आलोचना की कि प्रधानमंत्री की सभी घोषणाओं के बाद गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान किया जाएगा.


पूर्व वित्त और गृहमंत्री ने यह भी दावा किया है कि गुजरात सरकार की तरफ से सभी रियायतों और सौगातों की घोषणा करने के बाद अब चुनाव आयोग को उसकी लंबी छुट्टी से वापस बुला लिया जाएगा.


पी चिदंबरम ट्वीट कर कहा, “चुनाव आयोग ने प्रधानमंत्री को उनकी अंतिम रैली में गुजरात चुनाव की तारीख घोषित करने के लिए अधिकृत किया.” चुनाव आयोग ने 12 अक्तूबर को घोषणा की थी कि हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव नौ नवंबर को होंगे लेकिन गुजरात चुनाव कार्यक्रम की घोषणा नहीं की थी. आयोग ने अब जाकर कहा है कि गुजरात में चुनाव 18 दिसंबर से पहले होंगे.





चितंबरम की टिप्पणी पर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी का पलटवार
पूर्व वित्त मंत्री की तरफ से चुनाव आयोग की आलोचना करने पर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने पलटवार किया है. रूपाणी ने कहा, ''कांग्रेस चुनाव से पहले ही डरी हुई है. चुनाव अपने वक्त पर ही होंगे और लोकतंत्र में चुनाव आयोग की आलोचना ठीक नहीं है.''


देखें वीडियो