Elvish Yadav Latest News: 'बिग बॉस OTT 2' के विनर एल्विश यादव यूट्यूबर सागर ठाकुर की पिटाई के बाद से फिर विवादों में हैं. मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस मामले में सागर ठाकुर ने गुरुग्राम पुलिस में एल्विश यादव के खिलाफ केस भी दर्ज कराया है. सागर ठाकुर ने एल्विश पर कई आरोप लगाए हैं.  


सागर ठाकुर (मैक्सटर्न) के आरोपों पर अब एल्विश यादव ने भी जवाब दिया है. एल्विश यादव ने अपना पक्ष रखते हुए एक वीडियो जारी किया है. इसमें उन्होंने सागर ठाकुर पर कई तरह के आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि सागर ठाकुर ने उन्हें पहले उकसाया था. उसी के रिएक्शन में ये सब हुआ, लेकिन लेफ्ट लॉबी मेरे खिलाफ सक्रिय हो गई है.


एल्विश ने कहा- दूसरे तरफ की कहानी सुनें


एल्विश ने वीडियो में कहा है कि सोशल मीडिया पर मेरे खिलाफ बहुत निगेटिविटी चल रही है. लोगों ने मारपीट का एक वीडियो देखकर मुझे दोषी करार दे दिया है. मेरे नाम के ट्रेंड चलवाए जा रहे हैं. हमारी इंडियन ऑडियंस इमोशनल है. एक तरफ की स्टोरी सुनकर बहुत जल्दी अपना फैसला सुना देती है. आपने सिर्फ एक साइड की स्टोरी सुनी है. आपको दूसरी साइड की स्टोरी भी जाननी चाहिए.


‘एंटी हिंदू लॉबी मेरे खिलाफ’


एल्विश यादव ने आगे कहा कि लेफ्ट लॉबी एक हो रही है, एंटी हिंदू लॉबी, जो मेरे खिलाफ थे, वे सब एक गुट बनाकर मेरे पीछे पड़ गए हैं. ये मैं 2020 से झेल रहा हूं. जब हम हिंदुओं के लिए आवाज उठाते थे, तब से झेल रहा हूं. मुझे आदत है इन सब की. मैं आगे भी सनातन और धर्म के लिए आवाज उठाता रहूंगा.






'उसने मुझे और मेरे परिवार को धमकी दी' 


एल्विश यादव ने सागर ठाकुर के बारे में बताया कि वह पिछले आठ महीने से मेरे खिलाफ बोल रहा है. वह मुझे उकसा रहा है. हम बीच में मिले भी थे. हमने शूट किया था. हमारे बीच अच्छी बॉन्डिंग थी. एल्विश ने कहा कि इसके बाद मैक्सटर्न ने मेरे हर मामले में पैर अड़ाना शुरू कर दिया. उसने मुझे धमकी दी कि तुझे और तेरे घरवालों को जिंदा जला दूंगा, इसलिए मैंने उसे गाली दी. फिर मैं उससे मिलने गया. उसने पूरा सेटअप कर के रखा था. उसने पहले से माइक पहना हुआ था और कैमरा छिपा रखा था. मैक्सटर्न अकेला नहीं था बल्कि वो चार लोग थे, लेकिन उसे कोई बचाने नहीं आया.


ये भी पढ़ें


ED की छापेमारी के बाद पूर्व मंत्री की पत्नी ने छोड़ी पार्टी, कहा- 'बुरे समय में नहीं दिया उनका साथ'