Elvish Yadav FIR: बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा में एफआईआर दर्ज की गई है. एल्विश पर क्लबों और पार्टियों में स्नैक बाइट मुहैया कराने समेत कई गंभीर आरोप लगे हैं. बताया जा रहा है कि मेनका गांधी से जुड़ी संस्था पीपल फॉर एनिमल्स (PFA) ने कस्टमर बनकर आरोपियों के इस जाल का खुलासा किया. वहीं अब इस पूरे पर प्रकरण के बाद मेनका गांधी, स्वाति मालीवाल समेत कई लोगों की प्रतिक्रिया सामने आई है. 


बीजेपी सांसद मेनका गांधी ने एल्विश की गिरफ्तारी की मांग उठाई हैं. उन्होंने कहा कि एल्विश यादव और इस किस्म के लोग जो कोशिश करते हैं और कानून तोड़ते हैं, पुलिस को एकदम उन्हें पकड़ना चाहिए. एल्विश कई दिनों से सांप पहन कर नाच रहा है और उससे बढ़कर भी  हमने सुना है कि  यह रेव पार्टी ऑर्गेनाइज करता है, जिसमें वह अजगर और कोबरा बेच कर, उसका जहर निकालकर बेचता है. जो लोग जहर लेते हैं, उनकी किडनी फेल हो जाती है. जो लोग जंगल से सांपों को लाकर मारते हैं उनको 7 साल की सजा है और किसी को इस तरह की और इनफॉरमेशन है तो हमें बताएं, हम और भी लोगों को ऐसे पकड़वाएंगे. 


मेनका गांधी ने आगे कहा कि हमारी टीम ने यह किया है. हमने यूट्यूब पर इसे देखा फिर एक जाल बिछाया और एल्विश यादव से पूछा तो उसने बताया कि यह लोग हैं और मैं पार्टियों में सप्लाई करता हूं.  


स्वाति मालीवाल ने क्या कहा


स्वाति मालीवाल ने एक्स पर लिखा कि अभी खबर में देखा कि यूट्यूबर एल्विश यादव पर FIR हुई है. आरोप है कि एल्विश यादव ‘रेव पार्टी’ करवाता है, जिसमें नशे के लिए सांप का जहर इस्तेमाल होता है. इस आदमी को हरियाणा के सीएम मंच से प्रमोट करते हैं. एक तरफ साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया जैसे टैलेंट सड़कों पर डंडे खाते हैं और हरियाणा सरकार ऐसे लोगों को प्रमोट करती है. इसकी वीडियो में आपको लड़कियों पर अश्लील टिपण्णियां मिलेंगी, गाली गलौज दिखेगी. वोट के लिए नेता कुछ भी कर सकते हैं. 






डीएफओ प्रमोद कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि यूट्यूबर और बिग बॉस विजेता एल्विश यादव सहित 6 लोगों के खिलाफ एक रेव पार्टी में कथित तौर पर सांप का जहर देने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है. इसमें 5 लोगों को अरेस्ट किया गया है. लंबे समय से हमलोग इस मामले में लगे हुये थे


बिग बॉस विजेता एल्विश यादव पर एफआईआर, क्लबों और पार्टियों में सांपों की बाइट प्रोवाइड कराने के गंभीर आरोप हैं. पीएफए टीम ने कोबरा सांप और सांपों का ज़हर बरामद किया है. एफआईआर में मुख्य आरोपी एल्विश यादव हैं. सेक्टर 49 थाने में एल्विश समेत 5 पर एफआईआर दर्ज हुई है. 


यह भी पढ़ें:-


Delhi Pollution: प्रदूषण से बेदम दिल्ली! सरकारों की तमाम व्यवस्थाओं के बाद भी फूल रही राजधानी की सांस, जानें क्यों