Air India Emergency landing: तकनीकी खराबी के कारण अमेरिका से दिल्ली जाने वाली एयर इंडिया फ्लाइट (Air India Flight) की स्टॉकहोम एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग (Emergency Landing) कराई गई. लैंडिंग के वक्त फ्लाइट में 300 यात्री सवार थे. सभी सुरक्षित बताए जा रहे हैं. हालांकि, किसी भी तरह के हादसे से बचने के लिए पहले ही एयरपोर्ट पर फायर ब्रिगेड की टीम को तैनात कर दिया गया था.



नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि तेल रिसाव (Oil Leak) के बाद, इंजन को बंद कर दिया गया और बाद में फ्लाइट सुरक्षित रूप से स्टॉकहोम में लैंड कराई गई. अधिकारी ने बताया कि जमीनी निरीक्षण के दौरान सेकंड इंजन के ड्रेन मास्ट से तेल निकलता देखा गया था. इससे पहले सोमवार (20 फरवरी) को न्यूयॉर्क से दिल्ली जा रहे एयर इंडिया की एक फ्लाइट को मेडिकल इमरजेंसी के चलते लंदन डायवर्ट कर दिया गया था. 





एयर इंडिया की फ्लाइट लेट 


वहीं, मुंबई जाने वाली एयर इंडिया की एक फ्लाइट (Air India Flight Late) के यात्रियों और एयरलाइन स्टाफ के बीच मंगलवार (21 फरवरी) देर रात दिल्ली एयरपोर्ट पर फ्लाइट के चार घंटे से ज्यादा लेट होने पर तीखी बहस हो गई थी. दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में सवार एक यात्री ने एएनआई को बताया कि फ्लाइट AI-805 का टाइम रात 8 बजे का था लेकिन इसे तीन बार बदला गया. रात करीब 12.30 बजे फ्लाइट ने उड़ान भरी. 



ये भी पढ़ें: 


Weather Today Updates: दिल्ली के मौसम ने किया कन्फ्यूज! सबसे गर्म दिन के बाद आज फिर दिखा कोहरा, उत्तर भारत के इन इलाकों में बारिश का अलर्ट