नई दिल्ली: श्रीनगर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का अभियान जारी है. पांथा चौक इलाके में आतंकियों ने कल शाम पौने छह बजे के करीब सीआरपीएफ के काफिले पर फायरिंग की जिसमें सब इंस्पेक्टर साहब शुक्ला शहीद हो गए. आतंकियों की गोलीबारी में 2 जवान घायल भी हो गए. इसके बाद हथियार बंद आतंकी दिल्ली पब्लिक स्कूल श्रीनगर की बिल्डिंग में घुस गए. आतंकी रात भर छिपछिप कर फायरिंग करते रहे.


अब सूत्र बता रहे हैं कि सेना ने स्कूल मे छिपे दोनों आतंकियों को मार गिराया है, हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. सेना के दो जवानों के जख्मी होने की भी खबर है. सर्च ऑपरेशन लगातार चल रहा है.

कहा जा रहा है कि आतंकी इसलिए स्कूल की बिल्डिंग में घुसे ताकी सेना की कार्रवाई में जो फायरिंग हो उससे स्कूल की इमारत को नुकसान पहुंचे. जम्मू कश्मीर के एडीजी का कहना है कि सर्च ऑपरेशन अभी जारी है और इसे जल्द से जल्द खत्म करने की कोशिश है.

पाकिस्तान के लाहौर के जौहर टाउन के घर में नज़रबद होने का ड्रामा करने वाले हाफिज सईद के आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने हमले की जिम्मेदारी ली है. कश्मीर घाटी में आतंक के खिलाफ लड़ाई अपने निर्णायक दौर में है और इसीलिए आतंकी संगठन ज्यादा बौखलाए हुए हैं.


पंथा चौक पर आतंकी हमले के बाद हरकत में आए एक जवान से गलती से मिसफायर हुआ. कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन मौके पर एबीपी न्यूज संवाददाता आसिफ कुरैशी बाल-बाल बच गए.


आज फिर पाकिस्तान ने तोड़ा सीज़फायर
जम्मू कश्मीर के नौशेरा में पाकिस्तान ने फिर सीजफायर तोड़ा है. LoC के पास ही पैकिस्तान की तरफ से फायरिंग की जा रही है. भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है.