Encounter in Pulwama: जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में पाहू इलाके में पुलिस और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. पुलिस और सुरक्षा बलों ने पाहू इलाके में आतंकियों की घेरे बंदी कर ली है. इस एनकाउंटर में जवानों ने 3 आतंकियों को ढेर कर दिया है. सुरक्षाबलों को मुखबिरों से मिली खुफिया जानकारी के आधार पर आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी जिसके बाद सुरक्षाबलों ने पुलिस के साथ मिलकर चिन्हित इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू कर दिया. इस दौरान आतंकियों ने पुलिस टीम पर गोलियां चलाईं जिसके बाद जवानों ने पूरे इलाके की घेरे बंदी कर गोली बारी शुरू कर दी. 


 







आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने पुलवामा में जारी मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए बताया, इस मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के 3 आतंकी फंसे हुए थे. तलाशी अभियान के दौरान वो घबरा गए और जवानों पर फायरिंग कर दी जिसके बाद जवानों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए तीनों आतंकियों को जहन्नुम की राह दिखा दी.


3 दिनों में 2 एनकाउंटर, 6 आतंकी ढेर
इसके पहले शनिवार को भी दक्षिण कुलगाम के इलाके में सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई थी. आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के 2 पाकिस्तानी आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया था.  आपको बता दें कि बीते 3 दिनों में घाटी में अलग-अलग दो एनकाउंटर में जवानों ने 6 आतंकियों को ढेर कर दिया. शनिवार को एनकाउंटर की जगह से जवानों को 2 एके-47, 7 मैग्जीन और नौ हैंड ग्रेनेड मिले. पुलिस ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर उन्होंने जिले के मीरहामा इलाके में आतंकियों के मौजूदगी की खबर सुनी थी. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरकर तलाशी अभियान चलाया और आतंकियों से बार- बार आत्मसमर्पण करने को कहा लेकिन आतंकियों ने उनकी बात न सुनकर उनपर गोली बारी शुरू कर दी थी जिसके बाद जवाबी कार्यवाही में जवानों ने उन्हें ढेर कर दिया.


GST बढ़ाकर मोदी जी मारेंगे जनता को झापड़, आम आदमी ना खा पाएगा गुड़ और पापड़ः सिंघवी


PM Modi को दिया जाएगा 'लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार', उद्धव ठाकरे के शामिल होने पर सस्पेंस