नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षा बलों ने दो से तीन आतंकियों को घेर रखा है. मंगलवार शाम से यहां मुठभेड़ जारी है. सुरक्षा बलों को गुज्जर पट्टी के जंगलों में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी.


इसके बाद जवानों ने आतंकियों के खात्मे के लिए मोर्चा संभाल लिया. देर रात तक जवानों ने आतंकियों को चारों ओर से घेर लिया है, ताकि ऑपरेशन आलआउट के तहत इनका भी अंत किया जा सके.


एक जवान शहीद, दो घायल
कुपवाड़ा में हुई मुठभेड़ में पैरा मिलिट्री फोर्स का एक जवान शहीद हो गया है और दो जवानो के घायल होने की भी खबर है. इसके बावजूद सुरक्षा बलों ने जल्द जंगल में छिपे बैठे आतंकियों के खात्मे का भरोसा जताया है.


मंगलवार को भी ढेर किए तीन आतंकी
इससे पहले मंगलवार को सेना ने घाटी में घुसे लश्कर के तीन आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया...ये आतंकी हंदवाड़ा के मगम इलाके के एक घर में छिपे थे. सुरक्षा बल ऑपरेशन ऑल आउट के जरिए घाटी में आतंकियों के सफाए में लगे हुए हैं.


सेना के अभियान से कांपी आतंकियों की रूह
सुरक्षा बलों ने घाटी में सक्रिय लश्कर के आतंकियों और सीमा पार आतंकियो की बातचीत इंटरसेप्ट की है. इस बातचीत में घाटी में सक्रिय आतंकियों के रिश्तेदारों को अंडरग्राउंड रहने को कहा गया है. इन आतंकियों को फिदायीन आतंकियों के नए दस्ते के घुसपैठ करने तक अंडरग्राउंड रहने को कहा गया है.