Tips To Viral Reels: आज हर सोशल मीडिया यूजर चाहता है कि उसकी वीडियो और रील (Reel) वायरल हो जाए. ऐसे में हम आपको कुछ ऐसे तरीके बता रहे हैं जिनका इस्तेमाल करके आपकी रील भी ट्रेंडिग रील में आ सकती है. सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर इंटरप्रेन्योर सौरव जैन (@soravjain) के नाम से एक अकाउंट है जो कि रील को लेकर कुछ टिप्स दे रहे हैं. सौरव जैन के अकाउंट पर आपको रील बनाने से लेकर वायरल (Viral) करने तक का हर आइडिया मिलेगा.


सौरव ने अपनी नई पोस्ट में लिखा कि इन ट्रेंडिंग ऑडियो का उपयोग करके अपनी रील को वायरल करें. खासकर कि नया स्टिकर वाला रील आजमाएं. सौरव ने 8 ट्रेंडिंग ऑडियो के बारे में बताया है जिनको यूज करके आप अपनी रील वायरल करा सकते हैं. सौरव ने हफ्ते के टॉप 8 ट्रेंडिंग रील ऑडियो के बारे में बताया है. इसमें पहली रील ऑडियो potatochips3000 के नाम से है. इस ऑडियो का अब तक 3 हजार से ज्यादा रील में इस्तेमाल हो चुका है. ये ऑडियो बिग बॉस रियलटी शो एक क्लिप पर बनी है. 






दूसरी रील ऑडियो Alstravage के नाम से है. इस ऑडियो का अब तक 2 हजार से ज्यादा रील में इस्तेमाल हो चुका है. तीसरी रील ऑडियो Gravero- Spirits X duniya- iamgravero के नाम से है. इसके ऑडियो में एक गाना है जो कि आपकी रील को और अच्छा बना सकता है. इस ऑडियो का अब तक 9 हजार से ज्यादा रील में इस्तेमाल हो चुका है. चौथी रील ऑडियो का नाम Se Acabo (Remix) (feat. Method Man) के नाम से है. इसमें भी एक गाना है. इस ऑडियो का अब तक 6 लाख 25 हजार से ज्यादा रील में इस्तेमाल हो चुका है. पांचवी रील ऑडियो का नाम Dhat Teri Ki है. इस रील ऑडियो में बॉलीवुड मूवी का एक गाना है. इस ऑडियो का अब तक 6 हजार से ज्यादा रील में इस्तेमाल हो चुका है. 


रील में इन ऑडियो का करें इस्तेमाल


छठी रील ऑडियो का नाम Heer Toh Badi Sad Hai- pritamofficial है. इस रील ऑडियो में भी बॉलीवुड मूवी का एक गाना है. इस ऑडियो का अब तक 6 हजार से ज्यादा रील में इस्तेमाल हो चुका है. सातवी रील ऑडियो का नाम About Damn Time- lizzobeeating है. इसके ऑडियो में एक गाना है जो कि आपकी रील को और अच्छा बना सकता है. इस ऑडियो का अब तक 3 लाख 46 हजार से ज्यादा रील में इस्तेमाल हो चुका है. इस लिस्ट में आठवी और आखिरी रील ऑडियो का नाम Night Changes है. इस ऑडियो का अब तक 73 हजार से ज्यादा रील में इस्तेमाल हो चुका है. तो अब इंतजार किस बात का है आप भी अपनी वीडियो और रीलस में सौरव जैन (@soravjain) की सजेस्टिड इन ऑडियो का इस्तेमाल कीजिए और फेमस हो जाइये. 


ये भी पढ़ें- 


Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना के इस क्यूट Video पर यकीनन दिल हार बैठेंगे आप 


TRAI Shared New Data : एयरटेल और जियो ने मारी बाजी, BSNL और Vi के सब्सक्राइबर्स घटे