Sukesh Chandrashekhar Case: महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) मामले में रोहिणी जेल के 82 कर्मचारियों की मुश्किलें बढ़ सकती रही हैं. दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने तिहाड़ जेल को पत्र लिखकर रोहिणी जेल के 82 कर्मचारियों के खिलाफ जांच की अनुमति मांगी है. रोहिणी जेल के अधिकारियों और कर्मचारियों पर सुकेश चंद्रशेखर की मदद और सुविधाएं मुहैया कराने के नाम पर करोड़ों रुपए लेने का आरोप है.


दिल्ली पुलिस कि जांच में आया है कि सुकेश चंद्रशेखर ने जेल कर्मचारियों को अपने लिए एक पूरी सेफ बैरक बनाने के लिए लगभग 25 से 30 करोड़ दिए. EOW ने ये लेटर 10 जनवरी को तिहाड़ जेल डीजी को लिखा गया है.


क्या है मामला


दिल्ली पुलिस की EOW रंगदारी के एक मामले की जांच कर रही है. दरअसल तिहाड़ जेल में बंद सुकेश दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पिछले साल 8 अगस्त को गिरफ्तार किया था. इसपर एक बिजनेसमैन से रंगदारी मांगने का आरोप था. रंगदारी भी कोई छोटी मोटी नहीं बल्कि 50 करोड़ रुपये की. पुलिस के मुताबिक रोहिणी जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 8 अगस्त को गिरफ्तार किया था. सुकेश पर जेल में बैठकर बिजनेसमैन से 50 करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप था. शिकायत मिलने के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रोहिणी जेल में छापा मारकर इसे गिरफ्तार किया था.


ये भी पढ़ें-


UP Chunav: दूसरे चरण की 55 सीटों पर मुस्लिम आबादी की बहुलता, जानें BJP-SP-BSP-कांग्रेस में कौन ज्यादा मजबूत?


Supreme Court का बड़ा फैसला, पिता की संपत्ति पर बेटी का अधिकार अपने चचेरे भाईयों से ज्यादा