Etihad Airways Flight has Technical Issue: बेंगलुरु के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से अबू धाबी के लिए उड़ान भरने वाले एतिहाद एयरवेज के विमान में रविवार (2 अप्रैल) को तकनीकी खराबी आ गई. इस वजह से उसे वापस बेंगलुरू हवाई अड्डे लौटना पड़ा. यहां जांच के बाद ही विमान को दोबारा से रवाना किया गया. जानकारी के मुताबिक ये विमान सोमवार (3 अप्रैल) सुबह सुरक्षित अबू धाबी में लैंड कर गया है.


एतिहाद एयरवेज फ्लाइट EY237 में आई खराबी


एतिहाद एयरवेज की फ्लाइट EY237 बेंगलुरु के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से रविवार को अबू धाबी के लिए रवाना हुई थी, लेकिन उड़ान भरने के कुछ ही वक्त बाद ये वापस बेंगलुरु हवाई अड्डे पर लौट आई. बताया जा रहा है कि फ्लाइट EY237 में अचानक तकनीकी खामी आ गई थी.


इस वजह से पायलट को इसे वापस बेंगलुरू हवाई अड्डे लाना पड़ा. हालांकि इस विमान ने बेंगलुरु हवाई अड्डे पर सामान्य तरीके से लैंड किया. यहां तकनीकी खामी की जांच पूरी की गई. इसके बाद विमान को दोबारा से अबू धाबी के लिए रवाना किया गया. जानकारी के मुताबिक एतिहाद एयरवेज की फ्लाइट EY237 सोमवार तड़के सुबह अबू धाबी में सुरक्षित तरीके से लैंड कर गई है.


बीते महीने ही अबू धाबी के लिए सीधी उड़ान शुरू हुईं


दरअसल कोविड-19 की महामारी की वजह से कोलकाता से अबू धाबी के लिए सीधी उड़ाने बंद हो गई थीं. मार्च के आखिरी हफ्ते यानी 26 मार्च को ही एतिहाद एयरवेज ने कोलकाता और अबू धाबी के बीच सीधी उड़ान सेवाएं फिर से शुरू कीं. हर दिन ये उड़ानें रोजाना ए 320 विमान से संचालित की जा रही हैं. इसमें बिजनेस क्लास में आठ सीटें और इकोनॉमी क्लास में 150 सीटें हैं.


ये भी पढ़ें: Kolkata To Abu Dhabi Direct Flights: एतिहाद ने कोलकाता से अबू धाबी के बीच शुरू कीं सीधी उड़ानें, जानें पूरी डिटेल