Amaravati Murder Case: महाराष्ट्र (Maharashtra) के अमरावती (Amaravati) में हुई केमिस्ट उमेश कोल्हे (Umesh Kolhe) की हत्या मामले में उनके छोटे भाई महेश कोल्हे (Mahesh Kolhe) ने ABP न्यूज़ से खास बातचीत की. महेश कोल्हे ने टीम से बात करते हुए बताया कि, उमेश के पोस्टमार्टम के बाद डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि जिस तरह से उमेश की हत्या इन आरोपियों ने की है ऐसा लगता है कि ये लोग पूरी तरह से ट्रेनिंग लेकर आए थे.



महेश ने बताया कि डॉक्टरों के मुताबिक हत्यारों ने सिर्फ एक ही वार किया था और ये वार ऐसा था कि मेरा भाई मर गया. उन्होंने ये भी कहा, डॉक्टरों के मुताबिक ये वार कोई ट्रेनिंग लिया शख्स ही कर सकता है और दूसरा कोई नहीं.


एक वार में मौत


महेश ने बताया कि, मैं और बेहतर तरीके से समझू इसलिए एक डॉक्टर ने उसे बताया कि, हमें पता होता है कि किस नस पर हमला हुआ तो जान जान का खतरा ज़्यादा होता है ऐसा ही कुछ उन्हें पता था. ऐसा लग रहा है इन लोगों ने एक ही वार किया और उस वार में वो नस कट गई जिससे ब्रेन कनेक्ट होता है. दूसरा ऑक्सिजन लेने का जो सिस्टम होता है उस पर भी इसका बुरा असर हुआ और उस एक हमले के बाद ही बहुत सारा खून बह गया जिससे उमेश की मौत हो गई.


जिस पोस्ट को लेकर उमेश की हत्या हुई वो किसी ने उन्हें भेजा था- महेश


महेश ने आगे बताया कि भाई ने किसी भी तरह का पोस्ट खुद नहीं लिखा था. वो पोस्ट किसी ने उन्हें भेजा था जिसे उन्होंने फ़ॉर्वर्ड कर दिया था. उन्हें क्या पता था कि इसका इतना बड़ा ख़ामियाज़ा भुगतना पड़ेगा. महेश ने आगे कहा कि, एनआईए अगर जांच कर रही है तो उम्मीद है कि कड़ी सजा मिलेगी. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि, मामले को फास्ट ट्रैक में डालना चाहिए.


यह भी पढ़ें.


'वाजपेयी युग की विचारधारा देश की राजनीति से हुई अस्त'- सामना में शिवसेना ने BJP पर साधा निशाना


Maharashtra Politics: 'राज्यपाल और न्यायालय ने सत्य को खूंटी में टांग दिया' - सामना में शिवसेना ने उठाए शिंदे सरकार पर सवाल