Kanjhawala Case: नए साल के पहले दिन दिल्ली के सुल्लतानपुरी में दर्दनाक हादसे में 20 साल की अंजलि की मौत हो गई. इस घटना को लेकर देशभर में गुस्सा देखने को मिल रहा है. युवती को 12 किलोमीटर तक कार सवार पांच लोगों ने घसीटा जिसके बाद उसकी मौत हो गई. वहीं घटनास्थल पर मौजूद उसकी दोस्त (निधि) वहां से उठी और अपने घर चली गई.


घटना की जांच के दौरान पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो निधि मृतका अंजलि के साथ दिखाई दी. जिसके बाद दिल्ली पुलिस की टीम ने निधि से सवाल जवाब किए. निधि का एक बयान भी सामने आया जिसमें उसने कहा कि वो घटना के बाद इतना घबरा गई थी कि कुछ सोच समझ नहीं पा रही थी. 


निधि के मुंह से कभी अंजलि का नाम नहीं सुना


वहीं, अब निधि के एक पड़ोसी ने एबीपी न्यूज से खास बातचीत की है. उन्होंने बताया कि निधि के मुंह से कभी अंजलि का नाम नहीं सुना. पड़ोसी ने कहा, पिछले तीन महीने से निधि यहां रह रही है. ये दोपहर दो बजे उठती है और शाम 5-6 बजे तक निकल जाती है. निधि हफ्ते में तीन दिन घर से बाहर रहती है और बाकी दिन यहां रहती है.


निधि को कभी अंजलि के साथ नहीं देखा- पड़ोसी


पड़ोसी ने बताया कि निधि को हल्की कुछ खरोचें आयी हैं. कुछ हाथ पर कुछ आंख के पास. उसने हाथ पर पट्टी भी बांध रखी है. पड़ोसी ने कहा कि मैंने कभी भी निधि के मुंह से अंजलि का नाम नहीं सुना... ना ही कभी निधि को यहां देखा. घटना के बाद पुलिस रात के वक्त यहां आई और निधि को लेकर चली गई. 


यह भी पढ़ें.


Delhi Kanjhawala Accident: 'जो उसके साथ हुआ...किसी के साथ नहीं होना चाहिए', आरोपी के परिवार ने अंजलि के लिए मांगा न्याय, लेकिन सता रहा ये डर