Sonali Phogat Murder Case: सोनाली फोगाट हत्याकांड मामले की गुत्थी अब तक सुलझ नहीं सकी है. वहीं, इस बीच अब एबीपी न्यूज़ के हाथ गोवा पुलिस (Goa Police) की केस डायरी (Diary) हाथ लगी है जिसमें सोनाली फोगाट की मृत्यु के दिन की पूरी कहानी लिखी हुई है. डायरी के पन्नों में मौत के दिन क्या कुछ हुआ इसका जिक्र तो है ही साथ ही सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर का कबूलनामा भी मिला.


डायरी में लिखा है, अंजुना पुलिस स्टेशन के पुलिस इंस्पेक्टर प्रशाल नाइक ने बताया कि उन्हें सेंट एंथनी अस्पताल से 23 अगस्त की सुबह 9 बजकर 22 मिनट पर मेडिकल ऑफिसर का कॉल आया था जिसके बाद वो अस्पताल पहुंचे. अस्पताल पहुंचने पर इंस्पेक्टर द्वारा पूछताछ में बताया गया कि सोनाली फोगाट को यहां लाने से पहले ही उनकी मौत हो गई थी.


सोनाली ने की थी उल्टी


वहीं, डायरी में ये भी लिखा था कि, सुधीर और सुखविंदर से पूछताछ में उन्होंने बताया कि जब वो क़ुर्लिस रेस्टोरेंट में थे तो सोनाली ने सुधीर को बताया कि उसकी तबीयत ठीक नहीं लग रही है जिसके बाद रात 2:30 के आसपास सोनाली को लेडीज टॉयलेट ले ज़ाया गया जहां उसने उल्टी की और वापस आकर डांस करने लगी.


सेंट एंथनी अस्पताल ले ज़ाया गया


इसके बाद सुबह सोनाली के कहने पर 4:30 बजे सुधीर सोनाली को टॉयलेट लेकर गया पर जिसके बाद वो कुछ समय के लिए वहीं सो गई. क़रीब सुबह 6 बजे 2 लोगों की मदद से सुधीर और सुखविंदर सोनाली को क़ुर्लिस रेस्ट्रोरेंट के पार्किंग में लेकर आए जहां से वो लोग एक टेक्सी में बैठकर ग्रांड लीयोनि रिसोर्ट पहुंचे. यहां पहुंचने के बाद सोनाली की तबीयत खराब होने लगी जिसके बाद उसे सेंट एंथनी अस्पताल ले ज़ाया गया.


सुधीर संगवान का क़बूलनामा लगा ABP न्यूज़ के हाथ


डायरी के तीसरे पन्ने पर सुधीर सांगवान का कबूलनामा मिला. इस कबूलनामे में सुधीर ने बताया कि वो सोनाली को पार्टी के नाम पर क़ुर्लिस लेकर गया जहां उसने पानी में ड्रग्स मिलाकर जबरजस्ती उसे पिला दी. अपने कबूलनामे ने सुधीर ने यह भी बताया कि सुखविंदर ने ड्रग्स लेने में उसकी मदद की जिसके बाद सुखविंदर ने भी इस बात को क़बूल किया.


कबूलनामे में सुधीर ने आगे बताया कि उसने ड्रग्स एक पानी की बोतल में मिलाई थी जिसे उसने खुद सोनाली और सुखविंदर को भी पिलाया था. सुधीर इसके बाद पुलिस वालों को क़ुर्लिस के उस टॉयलेट में लेकर गया जहां उन्हें ड्रग्स छुपाई हुई थी. पुलिस को उसने बताया कि उसने ड्रग्स फ़्लश के अंदर छिपाई थी जिसे पुलिस ने रिकवर कर लिया है.


यह भी पढ़ें.


5 विधायकों के टूटने पर ललन सिंह का बड़ा बयान, BJP ने किया धनबल का प्रयोग, PM मोदी को लेकर कही ये बात


मणिपुर में JDU के 5 विधायकों ने छोड़ा साथ तो बिना नाम लिए BJP पर भड़के जीतन राम मांझी, लगाया गंभीर आरोप