देश में आने वाले कुछ दिनों में 6 राज्यों में चुनाव होने जा रहे हैं. बंगाल में होने वाले चुनाव पर लोगों की खास नजर टिकी हुई हैं. एक ओर ममता सरकार सत्ता पर जगह बनाये रखने का दावा ठोक रही हैं वहीं दूसरी ओर बीजेपी सरकार बदलाव की बात कर अपनी जीत का दावा कर रही है.


वहीं, अब जो अटकले बनी हुई हैं वो ये कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. एबीपी न्यूज़ के संवाददाता ने दादा से बात की और कई सवाल किये लेकिन वो खुले शब्दों में बात करने से बचते रहे. संवाददाता ने सवाल किया कि उनका राजनीति को लेकर आगे का क्या प्लान है जिस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, "मेरे पास इसका अभी कोई जवाब नही हैं."


वहीं, संवाददाता ने पूछा कि, यहां तो 294 का चेज करना होगा जिस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, "अब ये तो जनता बतायेगी." सौरव गांगूली सवालों का साफ जवाब देने से बचते रहें लेकिन इस बात की पूरी उम्मीद जताई जा रही है कि वो जल्द आने वाले कुछ ही दिनों में बीजेपी का हाथ थाम सकते हैं.


आपको बता दें, 2 जनवरी को सौरव गांगुली को हार्ट अटैक आया था. जिसके बाद उनका अस्पताल में इलाज चला और वो कुछ ही दिनों में ठीक होकर अपने घर लौटे. इस बीच खबर आयी थी कि गृह मंत्री अमित शाह लगातार सौरव की पत्नी से उनकी सेहत को लेकर संपर्क में थे. वो लगातार सौरव की सेहत का हाल ले रहे थे. जिसका सौरव की पत्नी ने शुक्रिया अदा भी किया था.


यह भी पढ़ें.



आगरा: डबल मर्डर से हड़कंप, सिरफिरे आशिक ने घर में घुसकर किया प्रेमिका और मां का कत्ल, आरोपी फरार


200 साल पुरानी अष्टधातु की मूर्ति बेचने लखनऊ आए सात बदमाश गिरफ्तार, एक करोड़ में तय हुआ था सौदा