इंदौर: देशभर में सोशल मीडिया (Social Media) का जुनून जहा युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है. आज युवा अपनी हर एक्टिविटी को सोशल मीडिया पर अपलोड करते दिख रहे हैं. इससे कई बार उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है. ऐसे ही इंदौर में सोशल मीडिया पर नगर निगम (Municipal Corporation) के एक दरोगा को हथियारों का प्रदर्शन करना महंगा पड़ गया. पुलिस (Police) ने निगम दरोगा सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों से पुलिस ने एक देसी पिस्टल और एक धारदार चाकू बरामद किया है.


क्या है पूरा मामला


दरअसल इंदौर में नगरीय निकाय चुनाव है. इसको लेकर पुलिस लगातार सोशल मीडिया पर निगाहें जमाए बैठी है. इस दौरान साइबर टीम को जानकारी मिली कि फेसबुक पर दो युवक हथियारों की साथ नजर आए हैं. इसके बाद फेसबुक से डाटा खंगालने के बाद पुलिस ने निगम के दरोगा कालू उर्फ महेंद्र आदिवाल और अभिषेक उर्फ पीयूष को गिरफ्तार किया है. 


पुलिस का क्या कहना है


इंदौर पुलिस के एडिशनल डीसीपी डॉक्टर प्रशांत चौबे ने बताया कि आरोपियों ने हथियारों के साथ सोशल मिडिया पर पोस्ट किया था. इसके आधार पर क्राईम ब्रांच और छत्रीपुरा पुलिस ने मिलकर दोनों को गिरफ्तारी किया है. पुलिस ने पूछताछ के आधार पर दोनों आरोपियों के कब्जे से एक देसी पिस्टल और धारदार चाकू बरामद किया है. एक गिरफ्तार आरोपी कालू उर्फ महेंद्र संगम नगर निगम के जोन नंबर 2 में दरोगा के पद पर पदस्थ है. पुलिस इन दोनों आरोपियों से पूछताछ कर अन्य जानकारियां जुटाने में जुटी है.


यह भी पढ़ें


Chhatarpur News: मध्य प्रदेश के छतरपुर में बोरवेल में गिरा 5 साल का बच्चा, हो रहा है निकालने का प्रयास


MP Weather Update: मध्य प्रदेश के उन जिलों के लिए अच्छी खबर जहां नहीं हो रही है बारिश, इस दिन से बरसेंगे बादल