नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कल हरियाणा के हिसार में रैली की थी. इस रैली में भारी भीड़ जमा हुई थी पर इसी रैली की भीड़ ने अब नए विवाद को जन्म दे दिया है.


जो लोग कल हरियाणा के हिसार में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की रैली में शामिल होने गए थे उन्होंने आरोप लगाया है कि रैली में भीड़ बढ़ाने के लिए इनको दिहाड़ी पर बुलाया गया था. भीड़ में शामिल लोगों ने कहा कि उन्हें 350 रुपये की देहाड़ी पर आए थे. देहाड़ी पर लाए जाने के बावजूद पैसे नहीं दिए गए.


आम आदमी पार्टी ने अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए कल हिसार से मिशन 2019 का आगाज किया. अरविंद केजरीवाल की इस रैली में करीब दस हजार लोगों की भीड़ इकट्ठा हुई थी. इस भीड़ को देखकर केजरीवाल समेत आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ता गदगद थे. लेकिन भीड़ की पोल तब खुल गई जब इसमें शामिल लोगों ने पैसे न मिलने पर मुंह खोल दिया.


मीडिया के हाथ वो एजेंट लगा जो मजदूरों को दिहाड़ी देने की बात कहकर लाया था. जब मीडिया ने इस एजेंट से सवाल पूछा तो वो कैमरे से छिपने की कोशिश करने लगा. लेकिन लोगों ने खुलकर बताया कि 350 रुपये देने के एवज में उन्हें इस रैली में बुलाया गया था. अब सवाल ये है कि क्या केजरीवाल इन्हीं दिहाड़ी वाले दर्शकों के दम पर हरियाणा में चुनाव लड़ने और जीतने का सपना देख रहे हैं.