नई दिल्ली: नागिरकता संशोधन कानून को लेकर देश के कई हिस्सों में लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहा है. राजधानी दिल्ली समेत अन्य राज्यों में नागरिकता कानून के खिलाफ लोग सड़क पर उतर रहे हैं. कई जगहों पर प्रदर्शन हिंसक भी हो गया. प्रशासन की ओर से लगातार शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील भी जा रही है.


इसी बीच सोशल मीडिया पर अफवाहों का दौर भी जारी है. नागरिकता कानून को लेकर कई तरह के फेक मैसेज भी वायरल किए जा रहे हैं. ऐसा ही फेक मैसेज आपके चैनल एबीपी न्यूज़ के नाम से सोशल मीडिया पर फैलाया जा रहा है.


इस मैसेज में एबीपी न्यूज़ के हवाले से लिखा है, ''अगर आप सीएबी का समर्थन करते हैं, तो 8422840000 पर मिस कॉल दें. आपका वोट हमारे के लिए महत्व रखता है.'' वायरल मैसेज में जो नंबर दिया गया है वो एबीपी न्यूज़ के बहुप्रचलित शो 'घंटी बजाओ' का है.


आपको बता दें कि वायरल मैसेज में जो दावा किया जा रहा है वो पूरी तरह से निराधार और झूठा है. एबीपी न्यूज़ इस प्रकार की कोई भी मुहिम नहीं चला रहा है. अगर आपके पास इस तरह का कोई मैसेज आता है तो उसे पूरी तरह से नजरअंदाज करें.


एबीपी न्यूज़ विषय की गंभीरता को समझते हुए लगातार संवेदनशील और तथ्यपरक रिपोर्टिंग कर रहा है. इसके साथ ही हम अपने दर्शकों और पाठकों से शांति बनाए रखने की अपील भी कर रहे हैं.