औरंगाबाद (महाराष्ट्र): ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने वाली साइट ज़ोमेटो एक बार फिर विवादों में घिर गई है. दरअसल, महाराष्ट्र के औरंगाबाद में सचिन जामधरे ने अपनी बेटी के लिए जोमेटो से ऑनलाइन पनीर मसाला ऑर्डर किया था. खाने के दौरान उनकी बेटी ने पनीर के हार्ड होने की शिकायत की जिसके बाद सचिन ने खुद पनीर को टेस्ट किया. इसके बाद सचिन ने पाया कि पनीर में प्लास्टिक मिला हुआ है.


सचिन इसकी शिकायत करने जिस रेस्टोरेंट से खाना डिलीवर हुआ था वहां गए. रेस्टोरेंट वाले ने उनकी शिकायत पर कोई ध्यान नहीं दिया. इसके बाद सचिन सीधे पुलिस स्टेशन गए और उन्होंने कंपनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. वह कहते हैं, "मैं देश के लोगों को जागरूक करना चाहता हूं. आखिर कैसे ये लोग 150 रुपए के लिए हमारे स्वास्थ्य से खेल सकते हैं"






हालांकि, मामले के जोर पकड़ने के बाद ज़ोमेटो ने बयान जारी किया है. इसमें कंपनी ने माफी मांगते हुए कहा है कि गड़बड़ी करने वाले रेस्टोरेंट को ज़ोमेटो की साइट से हटा दिया गया है. कंपनी ने सचिन के सारे पैसे वापस कर दिए है. वहीं, पुलिस ने मामले में एफआइआर दर्ज होने की पुष्टि की है. पुलिस ने कहा है कि पनीर की जांच के लिए उसे लैब में भेज दिया गया है. पुलिस का कहना है कि लैब से रिजल्ट आने के बाद मामले की आगे पड़ताल की जाएगी.


यह भी पढ़ें-


PM पर ममता बनर्जी का पलटवार, बोलीं- मोदी नवाब नहीं और हम उनके गुलाम नहीं जो उनकी धुन पर नाचेंगे


जिंदगी की बाजी हारे दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल राजपाल कसाना, बदमाशों को पकड़ने के दौरान हुए थे घायल


व्यापमं घोटाला: मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा को CBI जांच में मिली क्लीन चिट