Chattisgarh Naxal Attack: शनिवार को छत्तीसगढ़ के सुकमा में हुए नक्सली हमले में लापता सीआरपीएफ कमांडो राकेश्वर सिंह को छुड़ाने की कोशिशें जारी हैं. राकेश्वर सिंह के नक्सलियों के कब्जे में होने की खबर है. आज जम्मू में राकेश्वर के घरवालों और सैकड़ों लोगों ने प्रदर्शन किया और सरकार से मांग की कि अभिनंदन की तरह ही राकेश्वर को भी जल्द रिहा करवाया जाए.


परिवार वालों ने जाम किया जम्मू-पुंछ हाईवे


राकेश्वर सिंह के नक्सलियों के पास होने के खुलासे के बाद अब उनका परिवार गुस्से में है. राकेश्वर के परिवार वालों ने आज जम्मू-पुंछ हाईवे जाम कर दिया. परिजन पिछले पांच दिनों से राकेश्वर का इंतजार कर रहे हैं. उनके परिवार वालों के लिए यह खबर जहां राहत देने वाली थी, वहीं इस मामले पर सरकार की चुप्पी ने परिवार का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ा दिया है.



राकेश्वर सिंह के मामले में देरी क्यों हो रही है?- परिवार


बीजापुर के स्थानीय पत्रकार के दावे के बाद अब उनके परिवार का आरोप है कि सरकार इस बाबत अभी कोई ठोस कदम नहीं उठा रही. उनके परिवार का कहना है कि अगर पाकिस्तान से अभिनंदन को भारत सरकार जल्द रिहा करवा सकती है तो राकेश्वर सिंह के मामले में देरी क्यों हो रही है?


बता दें कि नक्सली हमले के बाद से लापता CRPF के कमांडो राकेश्वर को लेकर स्थानीय पत्रकार गणेश मिश्रा ने बड़ा दावा किया है. पत्रकार ने बताया है कि नक्सलियों ने उनसे संपर्क करके कहा है कि जवान को गोली लगी है और मेडिकल ट्रीटमेंट दिया गया है. हम दो दिन में जवान को छोड़ देंगे. इस हमले में 22 जवान शहीद हुए थे.


यह भी पढ़ें-


Bijapur Naxal Attack: स्थानीय पत्रकार का दावा- लापता जवान नक्सलियों की गिरफ्तर में, दो दिन बाद रिहा का किया एलान


Mukhtar Ansari in Banda Jail: जानिए जेल के अंदर मुख्तार से कैसा सुलूक हो रहा है, खुद जेलर की जुबानी