Anand Mahindra Tweet: मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिन्द्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन कोई न कोई वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने टीम वर्क और सहयोग को दर्शाने वाला वीडियो शेयर किया है. महिंद्रा सोशल मीडिया पर ज्यादातर मोटीवेट करने वाले वीडियो शेयर करते हैं.


उन्होंने शनिवार को टीमवर्क और सहयोग को दिखाने वाले एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दो बच्चे एक ही साइकिल को चला रहे हैं और एक-दूसरे के सहयोग से पैडल मार रहे हैं. वीडियो में इन छोटे बच्चों का टीम वर्क इतना बढ़िया है कि साइकिल बिना गिरे चल रही है. साथ ही वीडियो में शोले फिल्म का गाना भी चल रहा है...ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे.


इसी वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि टीमवर्क और सहयोग को कम्युनिकेट करने के लिए हारवर्ड बिजनेस स्कूल के पास भी इससे बढ़िया वीडियो नहीं होगा.






 


ट्विटर पर वीडियो शेयर करते ही इसे कई लोगों ने देखा और अपनी अपनी राय रखी और इसे शेयर भी किया. कई लोगों ने इसे शानदार बताया तो कई लोगों ने इसे रिस्की भी कहा. एक यूजर ने लिखा कि टीमवर्क तो शानदार है लेकिन रिस्की है. एक यूजर ने फनी कमेंट करते हुए लिखा कि मैं उम्र के उस पड़ाव पर हूं जहां इस वीडियो देखने मात्र से टखने, घुटने और पीठ में दर्द होने लगता है.


IPL 2022: धोनी की मैच विजेता पारी के कायल हुए आनंद महिंद्रा, तारीफ में कह दी यह बड़ी बात


Mumbai News: आनंद महिंद्रा ने मुंबई के नए बस स्टॉप्स की तारीफ, आदित्य ठाकरे के लिए कही यह बड़ी बात