Dhruv Rathee Baby Boy: मशहूर यूट्यूबर ध्रुव राठी पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी ने पहले बच्चे को जन्म दिया. इस खुशी को उन्होंने सोशल मीडिया पर शनिवार (21 सितंबर) को शेयर किया और बच्चे की फोटो भी शेयर की. उनकी पत्नी जर्मनी की रहने वाली हैं और वो भी वहीं रहते हैं. 


उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए कहा लिखा, "हम अपने नन्हे बेटे का इस दुनिया में स्वागत कर रहे हैं." उन्होंने दो फोटो शेयर की जिसमें एक में वो अपने बेटे को गोद में लिए बैठे हुए हैं और दूसरी में नन्हा बच्चा सोता दिखाई दे रहा है.






सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का तांता


पोस्ट के सामने आने के तुरंत बाद, सोशल मीडिया यूजर्स ने जोड़े को पहली बार माता-पिता बनने पर बधाई दी. एक सोशल मीडिया यूजर ने टिप्पणी की, "अद्भुत खबर, ध्रुव, आप दोनों को हार्दिक बधाई." दूसरे यूजर ने कहा, "हार्दिक बधाई." एक और यूजर ने कहा, "आप दोनों के लिए बहुत खुशी है." कई अन्य लोगों ने दिल वाले इमोजी के साथ प्रतिक्रिया देकर अपनी खुशी व्यक्त की. 


जुलाई में दी थी मां-बाप बनने की जानकारी


इससे पहले ध्रुव राठी और उनकी पत्नी जूली एलबीआर ने इंस्टाग्राम और एक्स पर घोषणा की थी कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. ध्रुव ने अपनी और जूली की तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें उनकी पत्नी स्लीवलेस बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए और अपने बेबी बंप को सहलाते हुए दिखाई दे रही थीं. जूली ने खुलासा किया कि उनका बच्चा सितंबर में आने वाला है, उन्होंने पोस्ट पर कैप्शन लिखा, "बेबी राठी सितंबर में आ रहा है."


कौन है ध्रुव राठी?


ध्रुव राठी YouTube पर एक चैनल चलाते हैं जिसके जरिए वो भारत में सामाजिक-राजनीतिक मामलों पर अपने विचार व्यक्त करते हैं. इस चैनल के अलावा, वह YouTube पर एक ट्रैवल व्लॉग भी चलाते हैं, जहां वह अपने यात्रा अनुभव साझा करते हैं. 2021 में, उन्होंने ट्रैवल व्लॉग पर अपनी शादी का एक वीडियो अपलोड किया. उन्होंने बताया था कि अपने जर्मन पार्टनर एलबीआर के साथ सात साल तक रहने के बाद, उन्होंने 2021 में ऑस्ट्रिया के वियना में शादी कर ली.


ये भी पढ़ें: Dhruv Rathee: क्या ध्रुव राठी की पत्नी पाकिस्तानी हैं? वायरल पोस्ट पर YouTuber ने खुद दिया ये जवाब