एस एस राजामौली की पैन इंडिया फिल्म "RRR" दुनिया भर के सिनेमाघरों में 25 मार्च को रिलीज कर दिया गया है, इस फिल्म के मुख्य कलाकार जूनियर एनटीआर और राम चरण के फैंस के बीच भारी उत्साह देखी गई. आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में रिलीज होने के पहले दिन से ही फैंस जश्न मना रहे हैं. 


हैदाराबाद के आरटीसी क्रॉस रोड पर स्थित सुदर्शन थिएटर के बाहर जूनियर एनटीआर और राम चरण के फैंस एक दिन पहले से ही काफी मेहनत करते हुए बड़े बड़े कट आउट्स लगाए, फिर उन कट आउट्स को विशाल फूलों के माला से सजाया गया. जमकर आतिशबाजी की गई, दोनों के पोस्टर लेकर उनके फैंस खूब नाचे.


वहीं आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम के एक थिएटर के बाहर "आर आर आर" के पोस्टरों को फैंस ने दूध से नहलवाया, दूध की टैंकर मंगाकर उसके पाइप से पोस्टर को नहलाया. इसी तरह दोनों राज्यों में फैंस ने जमकर जश्न मनाया. हैदाराबाद में रामचरण के काफी संख्या में फैंस ने तो अल्लुरी सीतारामराजु का भेष धारण कर आरटीसी क्रॉस रोड के पास बाइक रैली निकाली.


फिल्म देखने के दौरान पड़ा दिल का दौरा


इस बीच आंध्र प्रदेश के अनंतपुर से एक दुःखद खबर भी सामने आई है, दरअसल SVC सिनेमैक्स थिएटर में "RRR" फिल्म देखने के दौरान ओबुलेश नामक एक फैन को दिल का दौरा पड़ा और अस्पताल ले जाते समय बीच में ही दम तोड़ दिया. वहीं विजयवाड़ा के अन्नपूर्णा थिएटर में तकनीकी खराबी की वजह से फिल्मओत को रोकना पड़ा, अतिउत्साहित फैंस गुस्से में थिएटर के खिड़कियों के शीशे तोड़ दिए, बाद में उन्होंने थिएटर के बाहर पूजा अर्चना की. 


ये भी पढ़ें:


तालिबान ने अपनी सरकार को बताया 'गरीब', वेतन भुगतान को लेकर कही ये बात


यूक्रेन के साथ युद्ध में कई लोगों की गई जान, रूस के कई वरिष्ठ सैन्य अधिकारी जनता की नजरों से ओझल