फरीदाबाद: दिल्ली से सटे फरीदाबाद में गोरक्षकों की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. फरीदाबाद में गोमांस के शक में एक ऑटो चालक और उसके दोस्तों की गोरक्षकों ने पिटाई कर दी. इतना ही नहीं गोरक्षकों ने ऑटो वाले को भारत माता की जय और हनुमान की जय बोलने के लिए भी कहा और न बोलने पर उसे पीट-पीट कर लहुलूहान कर दिया.


ऑटो में भैंस का मीट था- पीड़ित


घटना फरीदाबाद के बाजड़ी गांव की बताई जा रही है. पीड़ित की माने तो वो अपने साथी की मीट की दूकान के लिए अपने ऑटो में भैंस का मीट रखकर ले जा रहा था. इस दौरान उसका एक और साथी ऑटो में बैठा था, लेकिन जैसे ही वह फरीदाबाद के बाजड़ी गांव के नजदीक पहुंचे. तभी पीछे से आई एक कार में सवार कुछ युवकों ने उससे मारपीट शुरू कर दी. आरोप है कि कुछ पुलिस वाले भी घटना के समय वहां मौजूद थे.


वीडियो में रिकॉर्ड हुई घटना


गोरक्षकों की ये गुंडागर्दी एक वीडियो में रिकॉर्ड हो गई है. पिटाई के बाद घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. पीड़ित ऑटो चालक आज़ाद विकलांग है और ऑटो चलाकर अपना घर चलाता है.


ऑटो में गोमांस नहीं था- पुलिस


पुलिस का कहना है कि इस मामले में दो एफआईआर दर्ज की गई हैं. एक एफआईआर ऑटो में गोमांस होने की दर्ज कराई गई है. वहीं, दूसरी मारपीट करने वालों के खिलाफ दर्ज की गई है. पुलिस का कहना है कि मीट की प्राथमिक जांच में पाया गया है कि ऑटो में गोमांस नहीं था. पुलिस के मुताबिक, वीडियो में मारपीट करने वाले जो लोग दिखाई दे रहे हैं, उनकी शिनाख़्त करके कड़ी कार्रवाई की जाएगी.