नंदीग्राम: ममता बनर्जी को किसान नेताओं ने खुलकर समर्थन देने का ऐलान कर दिया है. नंदीग्राम में शनिवार को किसान नेताओं ने महापंचायत की जिसमें उन्होंने मंच से बीजेपी को हराने की अपील की. भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि हम यहा किसानों से अपील करने आए है कि वो बीजेपी को वोट नहीं दे.


राकेश टिकैत ने कहा कि किसी को भी वोट दे लेकिन बीजेपी को वोट मत दें. हम तो बीजेपी को वोट देकर देख चुके हैं. बंगाल की जनता समझदार है. जनता को पता है किसको वोट देना है.


नंदीग्राम मे किसान नेता राकेश टिकैत ने रोड शो किया. ममता बनर्जी की चुनावी भूमि नंदीग्राम में उन्होंने बीजेपी के खिलाफ सीधा मोर्चा खोल दिया. नंदीग्राम में ममता बनर्जी का मुकाबला टीएमसी से बीजेपी में गए नेता शुभेंदु अधिकारी से है. राकेश टिकैत ने नंदीग्रम के किसानों से ममता को समर्थन देने की अपील की.


नंदीग्राम के अलावा शनिवार को किसान संयुक्त मोर्चा ने कोलकाता में भी रैली की. कोलकाता के ईडन गार्डन के पास रोड पर आयोजित किसान महापंचायत में किसान नेता राकेश टिकैत, सामाजिक कार्यकर्ता मेधा पाटकर, सेफोलॉजिस्ट योगेश यादव, सीपीआई नेता अतुल अंजान समेत कई चर्चित चेहरे शामिल हुए.


वहीं बीजेपी ने किसान नेताओं पर हमला करते हुए कहा है कि उनका असली चेहरा सामने आ गया है. बीजेपी महासचिव तरुण चुघ ने कहा कि इन किसान नेताओं के कहने से कुछ नहीं होगा क्योंकि जनता मोदी सरकार के साथ हैं. यह सिर्फ राजनीति करने के मकसद से वहां गए हैं लेकिन जनता इन पर विश्वास नहीं करेगी.


West Bengal Snap Poll: ममता बनर्जी या शुभेंदु अधिकारी, कौन जीतेगा नंदीग्राम की लड़ाई, जनता का जवाब जानें