तिरुवनंतपुरमः किसान आंदोलन पर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के ट्वीट से काफी संख्या में मलयाली लोग नाराज लग रहे हैं. साथ ही काफी संख्या में केरलवासी अब टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा के सोशल मीडिया पेज का भी रुख कर रहे हैं. जहां वह 2015 में शारापोवा की आलोचना करने को लेकर खेद प्रकट करते नजर आ रहे हैं.


केरलवासियों ने की तेंदुलकर की आलोचना


दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान शारापोवा से पूछे जाने पर उन्होंने कहा था कि उन्हें पता कि सचिन तेंदुलकर कौन है, जिस लेकर भारती लोगों ने रूसी टेनिस खिलाड़ी की आलोचना की थी. फिलहाल अब लोग अधिकतर संदेशों में पिछली आलोचनात्मक टिप्पणी के लिए खेद जताया जा रहा है और तेंदुलकर की आलोचना की जा रही है. कुछ लोग शारापोवा को कोरोना वायरस महामारी कम होने पर केरल की यात्रा करने और मशहूर त्रिशूर पूरम में शामिल होने का न्योता भी दे रहे हैं.


शारापोवा को बताया सही


मलयालम और अन्य दक्षिण भारतीय भाषाओं में सैकड़ों यूजर ने संदेश लिखा, ‘‘शारापोवा आप सचिन के बारे में सही थीं. वह उस स्तर के व्यक्ति नहीं है, जिसे आप जाने.’’ टेनिस स्टार ने बुधवार को ट्वीट किया था, ‘‘कोई और भी वर्षों तक भम्रित रहा?’’ उनके इसके ट्वीट के बाद साल 2015 की तरह ही उनके ट्विटर और फेसबुक पेज पर मलयालम में टिप्पणी की बाढ़ आ गई.


शारापोवा साल 2015 में मलयाली लोगों के निशाने पर आ गई थी, जब उन्होंने कहा था कि वह तेंदुलकर को नहीं जानती हैं. बता दें, क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने बुधवार को ट्वीट किया था, 'भारत की संप्रभुता से समझौता नहीं किया जा सकता. विदेशी शक्तियां दर्शक तो बन सकती हैं लेकिन प्रतिभागी नहीं. भारतीय, भारत को जानते हैं और भारत के लिये फैसला लेना चाहिये. एक देश के तौर पर एकजुट रहें.'


इसे भी पढ़ेंः
India vs England, 1st Test: पहले टेस्ट में यह हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन, पढ़ें मैच प्रीव्यू


IND vs ENG: भारत में अपना पहला टेस्ट खेलेंगे जसप्रीत बुमराह, पूर्व क्रिकेटर ने दी ये सलाह