नई दिल्ली: दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर रविवार रात कार सवार बदमाशों ने हवाई फायरिंग की. यह वारदात सिंघु बॉर्डर से करीब एक किलोमीटर कुंडली थाना इलाके में हुई. पुलिस के मुताबिक देर रात को उन्हें टीडीआई सिटी के सामने गोली चलने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मौके का मुआयना किया.


खाने की बात पर हुआ झगड़ा
किसानों ने पुलिस को बताया कि पंजाब नंबर की गाड़ी में सवार होकर कुछ लोग आए थे और फिर खाने को लेकर किसी बात पर झगड़े हो गया. इसके बाद उन्होंने फायरिंग कर दी. आरोपों के मुताबिक तीन राउंड फायरिंग की गई, जिसके बाद चारों बदमाश वहां से भागने में कामयाब हो गए.


गोली के खोखे मिले
हरियाणा पुलिस के मुताबिक किसानों ने मौका ए वारदात से किसानों ने गोली के खाली खोखे भी पुलिस को दिए हैं. मामले में पुलिस एफआईआर दर्ज कर आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है, जिससे उस गाड़ी का नंबर और बदमाशों का कोई सुराग मिल सके.


किसान आंदलोन में लगातार हो रही हैं वारदात
दिल्ली के बॉर्डर पर किसान 100 से ज्यादा दिनों से आंदोलन कर रहे हैं. यहां कई वारदातें हुई हैं, जिनमें कई किसानों ने जहर खाकर, किसी ने फांसी पर लटक कर तो किसी ने अपने आप को गोली मारकर खुदकुशी की है. अब किसानों के बीच पहुंचकर हवाई फायरिंग करना और आसानी से फरार हो जाना पुलिस के लिए चिंता का सबब बन गया है.


ये भी पढ़ें


सेना भर्ती परीक्षा का पेपर लीक करने में 'मेजर' गिरफ्तार, अन्य अधिकारियों पर भी शक


रक्षक बना भक्षक: फरियाद लेकर थाने पहुंची महिला से तीन दिनों तक दुष्कर्म करता रहा SI