बेंगलुरुः बेंगलुरु शहर में एक व्यक्ति ने अपनी दो बेटियों के साथ आत्महत्या कर ली. गुरुवार को 42 वर्षीय सतीश और उनकी दो बेटियों ने होसुर रोड अंबेडकर कॉलोनी, अत्तिबेले में अपने किराए के घर में आत्महत्या की.
 
पुलिस के अनुसार, सतीश (42) और बेटी बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा  कीर्ति ( 18) और कक्षा 9 की छात्रा मोनिश (14)  बुरे दौर से गुजर रहे थे. सतीश की पत्नी आशा की दो महीने पहले कोविड -19 के कारण मौत हो गई थी जबकि छह महीने पहले सतीश की नौकरी चली गई. सतीश के सुसाइड नोट में कहा गया है कि उनकी पत्नी की मृत्यु और बेरोजगारी से वह और उनकी बेटियां डिप्रेशन में आ गए और उन्होंने आत्महत्या करने का फैसला किया.


फोन कॉल का जवाब नहीं देने पर पिता घर पहुंचे तो घटना का पता लगा
घटना का पता बुधवार को तब चला जब सतीश के फोन कॉल का जवाब नहीं देने पर उनके पिता चेक करने घर पर आए. सतीश के पिता को दरवाजा बंद मिला. फिर खिड़की से झांक कर देखा कि तीनों की बॉडी अंदर फंदे से लटकी हुई थी. अत्तिबेले पुलिस ने कहा कि सतीश की बेटियों ने भी सुसाइड नोट पर हस्ताक्षर किए थे.
 
 इधर,राज्य में कोरोना से 35 हजार से ज्यादा मौतें
इधर, कर्नाटक के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, राज्य में कोरोना से अबतक 35 हजार 134 लोगों की मौत हुई है. वहीं, 3,203 नए मामले सामने आने के साथ कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 28,47,013 हो गई है. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक बीते 24 घंटे में कोविड-19 के 14,302 मरीज संक्रमण मुक्त भी हुए, जिससे राज्य में इस जानलेवा वायरस को मात देने वालों की कुल संख्या बढ़कर 27,46,544 हो गई.


यह भी पढ़ें- 


यह भी पढ़ें- Coronavirus Updates: देश में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 4 लाख के पार, पिछले 24 घंटों में 853 लोगों की मौत


शशि थरूर ने दाढ़ी बढ़ाने में इस्तेमाल होने वाला 'Pogonotrophy' शब्द सीखा, पीएम मोदी पर किया ये कमेंट