नई दिल्ली: गुजरात के सूरत में एक महिला बैंककर्मी के साथ बैंक परिसर में ही मारपीट की घटना का वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. जिसके बाद वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बुधवार को कहा कि उनकी इस मामले पर नजर है. उन्होंने कहा कि बैंक कर्मचारियों की सुरक्षा और सम्मान को नुकसान पहुंचाने की इजाजत किसी को नहीं दी जा सकती.


बैंक में तैनात पुलिस कांस्टेबल पर होगी कार्यवाही


सीतारमण ने ट्वीट कर कहा कि उनके कार्यालय ने इस बारे में सूरत शहर के पुलिस आयुक्त आर बी ब्रह्मभट्ट से से बात की है. पुलिस आयुक्त ने भरोसा दिलाया है कि दोषी कांस्टेबल को तत्काल निलंबित किया जाएगा. महिला बैंककर्मी के साथ मारपीट का वीडियो मंगलवार को ट्विटर पर वायरल हुआ.





सभी बैंककर्मियों की सुरक्षा हमारे लिए महत्वपूर्ण- वित्त मंत्री


सीतारमण ने कहा, ‘‘हमारी इस मामले पर नजदीकी नजर है. सभी बैंककर्मियों की सुरक्षा हमारे लिए महत्वपूर्ण है. इस चुनौतीपूर्ण समय में बैंककर्मी लोगों को सेवाएं प्रदान कर रहे हैं. उनकी सुरक्षा और सम्मान को नुकसान पहुंचाने की अनुमति किसी को नहीं दी जाएगी.


वित्त मंत्री ने कहा कि उन्होंने इस बारे में सूरत के जिलाधिकारी से भी बात की है. हालांकि, इस समय वह अवकाश पर हैं, लेकिन उन्होंने मंगलवार रात दायर प्राथमिकी पर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.


यह भी पढ़े.


सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी पर लगातार उठ रहे सवाल, अब रूपा गांगुली ने उठाई CBI जांच की मांग


दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने किया इंटरनेशनल ड्रग रैकेट का भंडाफोड़, 40 करोड़ की हेरोइन बरामद