गुवाहटी: धुबरी लोकसभा से सांसद और ऑल इंडिया युनाइटेट डेमोक्रैटिक फ्रंट (AIUDF) के नेता बदरुद्दीन अजमल पर विदेशों से गलत तरीके से पैसे लेने और उनका संदिग्ध तरीके से उपयोग करने का आरोप लगा है. इस मामले में ही उनके खिलाफ एक एफआईआर भी दर्ज हुई है.


इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अजमल ने कहा कि उन्होंने अदालत का दरवाजा खटखटाने और एफआईआर को चुनौती देने का फैसला किया है. उन्होंने कहा, “असम के सीएम को एक राजनेता की तरह व्यवहार करना चाहिए था न कि दुश्मन की तरह. राजनीतिक दुश्मनी की सीमा होनी चाहिए। हम अपने खातों की जांच के लिए गृह मंत्रालय को आमंत्रित करते हैं. हमें भारत सरकार पर पूरा भरोसा है कि हमारे साथ न्याय होगा.”






अजमल फाउंडेशन के खिलाफ एफआईआर पर गुवाहाटी सीपी एम एस गुप्ता ने कहा, “हमें सत्य रंजन बोहरा की एक शिकायत मिली, जिसमें आरोप लगाया गया कि मौलाना बदरुद्दीन अजमल द्वारा संचालित अजमल फाउंडेशन ने विदेशों से धन एकत्र किया और उनका संदिग्ध तरीके से उपयोग किया. दिसपुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है.


असम के मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि मामले में बहुत सारी बातें सामने आ रही हैं. इसलिए निश्चित रूप से इसकी जांच करने की आवश्यकता होगी.


यह भी पढ़ें:


Farmers protest: किसानों के प्रदर्शन पर बोले सनी देओल, मैं BJP और किसान दोनों के साथ