बेंगलुरु: ऑनलाइन खाना डिलीवर करने वाली कंपनी जोमैटो के एक कर्मी पर हाल ही में कर्नाटक के बेंगलुरु की एक मॉडल और मेकअप कलाकार हितेशा चंद्रानी पर कथित रूप से हमला किए जाने पर शिकायत दर्ज की गई थी. पुलिस ने इस मामले में जोमैटो कर्मी को गिरफ्तार कर लिया था. वहीं अब हितेशा चंद्रानी पर एफआईआर दर्ज की गई है.


हितेशा चंद्रानी ने जोमैटो डिलीवरी बॉय कामराज पर हमला करने का आरोप लगाया था. वहीं अब हितेशा पर आईपीसी की धारा 355 (हमला), 504 (अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत बेंगलुरु के इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस स्टेशन में कामराज की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है.


क्या है मामला?


बता दें कि हितेशा चंद्रानी ने ट्विटर पर घटना के बारे में बताया और नगर पुलिस को ट्वीट टैग किया. पुलिस ने उनसे इलाके का ब्यौरा देने को कहा ताकि उनकी मदद की जा सके. मॉडल ने कहा कि खाने का ऑर्डर दिया था जो देरी से आया तो उन्होंने जोमैटो के ग्राहक सेवा अधिकारी से शिकायत दर्ज कराई और कहा कि वे खाना निशुल्क दें या खाने का ऑर्डर रद्द करें.


चंद्रानी ने सेल्फी वीडियो पोस्ट की है जिनमें वह रो रही थीं और उनकी नाक में से खून निकल रहा था. इस वीडियो में वह कह रही हैं, 'मेरा जोमैटो के खाने के ऑर्डर को देर हो रही थी और मैं ग्राहक सेवा अधिकारी से बात कर रही थी. इस बीच डिलीवरी कर्मी ने यह किया.' वहीं इस मामले पर सोशल मीडिया पर काफी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.


यह भी पढ़ें:
Zomato डिलिवरी ब्वॉय को महिला की नाक तोड़ने के आरोप में किया गिरफ्तार, कंपनी ने पीड़िता से मांगी माफी