मुम्बईः मुम्बई से सटे नालासोपारा के प्रगति नगर इलाके में आपसी झगड़े में तलवारबाजी की घटना सामने आई है. यहा घटना 29 जून की है. आपसी झगड़े में एक पक्ष के लोगों ने तलवार से दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया और तलवार से प्रणय संजय मिश्रा नाम के शख्स के सिर पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले के बाद वो जगह पर ही गिर गया.


इतना ही नहीं, उसके बाद भी उसे लात घुसे से मारा गया. इस घटना क्रम के बाद जब तुलींज़ पुलिस पहुंची तो जख्मी को अस्पताल में भर्ती किया गया और जख्मी युवक की हालत काफी नाजुक है. जिसका उपचार एक निजी हॉस्पिटल में चल रहा है.


तुलिंज पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दत्तात्रेय पाटील ने बताया की, 'इस मामले में 4 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर एक पप्पू नाम के शख्श को गिरफ्तार किया गया है. तुलींज़ पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ आर्म्स एक्ट और धारा 307 का मामला भी दर्ज किया गया है.


पुलिस ने बताया कि पीड़ित अपने दोस्त को कुछ लोगों से झगड़ता देख छुड़ाने के लिए गया था. तभी कुछ लोग बाइक से आये और प्रणय के ऊपर तलवार से गले पर हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया.


बताया जा रहा है कि आरोपी इलाके का पुराना गुंडा है, जिसपर पहले भी आपराधिक मामले दर्ज है. वह कई बार जेल की हवा खा चुका है. पुलिस अब फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है. नालासोपारा में तलवारबाजी का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे स्थानीय लोगों ने अपनी इमारत के बालकनी से बनाया था. इस घटना के दौरान लोग मूकदर्शक बनकर वीडियो बनाते रहे.


इसे भी देखेंः
Coronavirus: दिल्ली, यूपी और हरियाणा के CM के साथ अमित शाह ने की बैठक, रैपिड एंटीजन टेस्टिंग पर दिया जोर


केंद्र ने ताजमहल और लालकिला समेत देश के सभी स्मारकों को 6 जुलाई से खोलने की अनुमति दी